Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शूटिंग के दौरान काफी नजदीक आ गई ये टीवी की जोड़ी, जल्द ही बंद हो सकता इनका ये बड़ा शो!



खूबसूरत टेलीविजन एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और हैंडसम हीरो शिविन नारंग का पॉपुलर शो ‘बेहद 2’ टॉप शो में से एक रहा है और लोगों ने इसे बेहद पसंद भी किया है। इस शो में जेनिफर विंगेट माया का किरदार निभाती हुई नजर आती है तो वहीं शिविन नारंग रुद्रा के किरदार में नज़र आ रहे है। लेकिन इस शो से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जिसे जानने के बाद आपको भी हैरानी हो सकती है। यह शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है और इस शो को आप सिर्फ ऑनलाइन ही देख सकते हैं।



खबरों के मुताबिक जेनिफर विंगेट और शिविन नारंग का शो बेहद 2 कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं। खबर थीं कि टीआरपी के गिरने से शो का बजट कम हो गया है, जिसकी वजह से टीवी पर शो बंद हो जाएगा और डिजिटल प्‍लैटफॉर्म पर शो आएगा। खबरों के मुताबिक 13 मार्च को बेहद 2 का आखिरी एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। इसके बाद आप सिर्फ ऑनलाइन ही देख पाएंगे।



टेलीविजन पर कई ऐसे ऑन स्क्रीन जोड़ी है जिसे लोग रियल लाइफ में भी एक साथ देखना पसंद करते हैं। इन्हीं में से एक है जेनिफर विंगेट और शिविन नारंग की जोड़ी। यह जोड़ी लोगों के बीच बेहद पसंद की जा रही है। हाल ही में शिविन नारंग ने कुछ रोमांटिक तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी जो तेजी से वायरल हो रही है। जेनिफर हमेशा की तरह काफी हॉट अवतार में नजर आ रही है तो वहीं शिविन नारंग भी काफी हैंडसम और कुल नजर आ रहे हैं।

credits: zimbio
शूटिंग के दौरान काफी नजदीक आ गई ये टीवी की जोड़ी, जल्द ही बंद हो सकता इनका ये बड़ा शो! शूटिंग के दौरान काफी नजदीक आ गई ये टीवी की जोड़ी, जल्द ही बंद हो सकता इनका ये बड़ा शो! Reviewed by bollykeeda on March 18, 2020 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement