Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शो से निकलते ही शहनाज ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, अदाएं देख फिदा हुए फैंस!



पंजाबी सिंगर  रियालिटी शो ‘बिग बाॅस 13’ की सबसे ज्यादा फेमस कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल शो के बाद भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। नए शो मुझसे शादी करोगे में वह अपने लाइफ पार्टनर ढूंढ रहीं थीं। हालांकि शो में वह कई बार कह चुकी हैं कि वह बिग बाॅस 13 के विनर और उनके दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं। वहीं स्वंयवर शो के अंत में वह अकेले ही घर से निकलीं।


बता दे की हाल ही में शहनाज ने बेहद ही स्टाइलिश फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।इन तस्वीरों में शहनाज ञफ व्हाइट कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। लाइट मेकअप, ओपन स्ट्रेट हेयर और न्यूड कलर लिपस्टिक वे बहुत खूबसूरत लग रही हैं।


शहनाज अपनी इन तस्वीरों में कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इंस्टा पर शहनाज के फाॅलोवर्स 4 मिलियन हो गए हैं। शहनाज जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दर्शन रावल के साॅन्ग भुला दूंगा में नजर आने वाली हैं। इस साॅन्ग में सिडनाज की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।


सिद्धार्थ-शहनाज के इस साॅन्ग का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं खबरें हैं कि शहनाज टोनी कक्कड़ के एक साॅन्ग में भी नजर आएंगी। इतना ही नहीं खबरें हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी बाॅलीवुड के फेमस सिंगर अरजीत सिंह के साॅन्ग में भी नजर आ सकती है।

credits: zimbio
शो से निकलते ही शहनाज ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, अदाएं देख फिदा हुए फैंस! शो से निकलते ही शहनाज ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, अदाएं देख फिदा हुए फैंस! Reviewed by bollykeeda on March 24, 2020 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement