Header Ad

Post AD Top

Advertisement

किसी एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं है इन 10 कॉमेडियन की पत्नियाँ, देखते रह जायेंगे तस्वीरें



बॉलीवुड फिल्म्स से लेकर सीरियल्स तक या साउथ फिल्मो तक जितना महत्त्व एक हीरो और विलेन का उतना है उतना ही महत्त्व कॉमेडियन का भी होता है पिछले कई दिनों से कॉमेडी बॉलीवुड और हॉलीवुड का अहम हिस्सा बन चुकी है। ये कॉमेडियन हमें एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। इनकी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो आप जानते हैं मगर शायद ही कोई इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानता हो। आज हम आपको बॉलीवुड के इन बेहतरीन कॉमेडियन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको आपने कभी नहीं देखा होगा।

1. राजपाल यादव


हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन राजपाल यादव की बीवी का नाम राधा यादव है और इन दोनों की मुलाकात एक शो के दौरान हुई थी।

2. संजय मिश्रा 


संजय सिर्फ कॉमेडी ही नहीं बल्कि फिल्मो में हर तरह के रोल कर चुके है. इन्होने कई फिल्मो में तो लीड रोल भी प्ले किया है. संजय मिश्रा की पत्नी का नाम किरन मिश्रा है. इनका अफेयर कई सालो तक चल जिस के बाद में उन्होंने साल 2009 में शादी कर ली

3. जॉनी लीवर


जॉनी ने अपनी पहली ही फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू का अवार्ड जीता था. इन पत्नी का नाम सुजाता और आज इनके एक बेटा और एक बेटी है।

4. सुनील ग्रोवर


सुनील को जितने लोग इनके नाम से जानते है उससे कहीं ज्यादा इन्हें डॉ मशहूर गुलाटी के नाम से जानते है. यह इनका बहुत फेमस कॉमेडी अवतार है.  ये आज के बेस्ट कॉमेडियन माने जाते है. सुनील की पत्नी एक इंटीरियर डिजाइनर है उनका नाम आरती है

5. कृष्णा अभिषेक


कृष्णा गोविंदा के भांजे है.  इनकी बीवी का नाम कश्मीरा शाह हैं और इन दोनों ने साल 2013 ने शादी की थी।

6. राजू श्रीवास्तव


एक समय राजू श्रीवास्तव कॉमेडी की दुनिया का सबसे मशहूर नाम था. इसके बाद ये कई फिल्मो में भी नजर आये थे. इनकी पत्नी का नाम शिखा श्रीवास्तव है।

7. सुनील पाल


अपनी कॉमेडी के साथ साथ अपनी एक्टिंग से लोगो को अपना फैन बनाने वाले सुनील पाल की पत्नी का नाम सरिता है।

8. किकू शारदा


इन्हें कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल से पहचान मिली थी जिसमे इन्होने कई तरह के कॉमेडी रोल प्ले किये थे.  इनकी पत्नी का नाम प्रियंका है।

9. चंदन प्रभाकर


कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल के चंदू चायवाला का असली नाम चन्दन प्रभाकर है.  इनकी बीवी का नाम नंदिनी खन्ना है और इन दोनों ने साल 2015 में शादी की थी।

10. अली असगर


अली असगर जिन्होंने कई बॉलीवुड मूवी और कई टीवी शो और कॉमेडी शो में कम किया था. लेकिन इन्हें सबसे ज्यादा पहचान कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल में कपिल की दादी का रोल से मिली थी. अली की वाइफ का नाम सिद्दीका हैं.

credits: zimbio
किसी एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं है इन 10 कॉमेडियन की पत्नियाँ, देखते रह जायेंगे तस्वीरें किसी एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं है इन 10 कॉमेडियन की पत्नियाँ, देखते रह जायेंगे तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on September 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement