Header Ad

Post AD Top

Advertisement

आलिया भट्ट के छठे बॉयफ्रेंड है रणबीर कपूर, जानें कौन था आलिया का पहला बॉयफ्रेंड



बॉलीवुड के हैण्डसम हीरो रणबीर कपूर आलिया भट्ट को डेट कर रहे है. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर किया था. इस रिलेशनशिप के सामने आने के बाद आलिया भट्ट अपने लव अफेयर्स को लेकर एक बारे फिर चर्चा में आ चुकी है. एक तरफ जहाँ रणबीर आलिया से पहले लम्बे समय तक कैटरिना के साथ रिलेशनशिप में रह चुके है वहीँ आलिया का नाम भी कई एक्टर्स के साथ जुड़ चूका है. आज हम आपको आलिया भट्ट के अब तक के सभी लव अफेयर्स के बारे में बताने अज रहे है.

6. रणबीर कपूर – आलिया भट्ट


इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर अपने अफ़ेयर को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे है। ये दोनों कई दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे है और सोनम की शादि से लेकर हर छोटे – बड़े इवेंट्स में एक साथ जाते है और काफी नजदीक रहते है। दोनों ही सितारे फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नज़र आने वाले है ।

5. आलिया भट्ट – कविन मित्तल


आपको बता दे की कविन मित्तल, जानेमाने बिज़नेस सुनील मित्तल के बेटे है। कुछ समय पहले खबरे आई थी की आलिया और कविन एक दुसरे को डेट कर रहे थे। बता दे की जहां इनकी मुलाकात एक सेमिनार में हुई थी। जिसके बाद से ये दोनो एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। लेकिन अचानक ही दोनों दुरे हो गए।

4. आलिया भट्ट – सिद्धार्थ मल्होत्रा


आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का लव अफेयर ने भी काफी सुर्खिया में रहा था इन ये दोनों अब तक दो फिल्मों में एक साथ काम कर चुके है। जिन फिल्मों के नाम ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘कपूर एंड संस’ है। खबरों की माने तो सिद्धार्थ और जैकलीन की नजदिकियो के कारण इन दोनों में दुरी आई थी।

3. आलिया भट्ट – वरुण धवन


आलिया और वरुण का लव अफ़ेयर की काफी खबरे सामने आई थी । इन दोनों की बिच की केमिस्ट्री तो पर्दे पर भी नज़र आती थी। वही दर्शक भी इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करने लगे थे। लेकिन इन दोनों की जोड़ी भी ज्यादा दिन नही टिक पाई।

2. आलिया भट्ट -अली ददारकर


आलिया भट्ट का दूसरे प्यार अली ददारकर को शायद ही आप जानते हो। दरअसल अली, आलिया भट्ट के क्लासमेट थे। दोनों ने 8th तक एक साथ पढ़ाई की थी। लेकिन मीडिया की जानकारी के मुताबिक अली, आलिया के दूसरे नंबर के बॉयफ्रेंड थे।

1. आलिया भट्ट – रमेश दुबे 


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का पहला प्यार उनका एक स्कूल फ्रेंड था। तो बतादें की आलिया को अपनी लाइफ में पहला इश्क़ रमेश दुबे से हुआ था। बतादें की रमेश दुबे आलिया के क्लासमेट थे। दोनों ने 6th क्लास तक एक साथ पढ़ाई की थी। फोटो उपलब्ध नही है ।

credits: zimbio
आलिया भट्ट के छठे बॉयफ्रेंड है रणबीर कपूर, जानें कौन था आलिया का पहला बॉयफ्रेंड आलिया भट्ट के छठे बॉयफ्रेंड है रणबीर कपूर, जानें कौन था आलिया का पहला बॉयफ्रेंड Reviewed by bollykeeda on September 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement