Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बिल्कुल सादा जीवन जीते हैं टीवी के ये फैमस सितारे, देखे तस्वीरें!



दोस्तों बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारे है जिनकी लाइफ स्टाइल बहुत हाई है लेकिन  आज हम बात करेंगे टीवी के उन सितारों की जो हिट होने के बाद भी सदा जीवन जीते है तो चलिए देखते है उनके बारे में!

1. अदिति राठौर


अदिति राठौर  जी टीवी के शो “कुमकुम भाग्य” में रचना के किरदार में देखा गया था। उन्होंने सोनी टीवी के रोमांटिक ड्रामा सीरीज “एक दूजे के वास्ते” में बतौर प्रीती तिवारी काम किया था। एक वक़्त था जब टीवी शो नामकरण से अदिती को काफी पसंद किया गया था आपको बता दे अदिती कुमकुम भाग्य का भी एक हिस्सा थी जिसतरह देखने में सिम्पल और मासूम है उसी तरह जीवन भी है।

2. मेघा चक्रवर्ती


मेघा को आप स्टार प्लस पर टेलीकास्ट शो कृष्णा चली लन्दन में देख ही चुके होंगे मेघा असल ज़िन्दगी में एक सदा जीवन बिताती है और शक्ल से भी बहुत मासूम हैं। मेघा चक्रवर्ती एक भारतीय अभिनेत्री हैं। यह बड़ी देवरानी आदि धारावाहिक में कार्य कर चुकीं हैं।

3. शब्बीर अहलूवालिया


समीक्षा ने अपना कर्रिएर टीवी शो महक से बनाया यह इनका पहला शो था जो हिट गया समीक्षा ने आपने एक इंटरव्यू में कहा था की मझे सादगी बहुत पसंद है ज़्यादा स्टाइलिश रहना इन्हे अच्छा नहीं लगता। छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर दमदार एक्टिंग के ज़रिए दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले शब्बीर एक टैलेंटेड एक्टर, एक अच्छे पिता और पति भी हैं।

4. समीक्षा जैस्वाल


शब्बीर ज़ी टीवी के सबसे हिट शो में देखें जाते है कुमकुम भाग्य में रॉकस्टार का किरदार निभा रहे है शो में इन्हे बहुत ही स्टाइलिश बताया गया है लेकिन असल ज़िन्दगी में ये सादा जीवन जीते है इनकी पत्नी और दो बेटो के साथ।

5. मनित जौरा


मनीत जौरा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2010 में यश राज फिल्म की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बैंड बाजा बारात से की, इसके बाद वह फिल्म लव शगुन में मुख्य भूमिका में नजर आये थे। ज़ी टीवी के हिट शो कुंडली भाग्य में ऋषब का किरदार निभा रहे मनित जौरा एक वक़्त के बॉलीवुड के सबसे बेस्ट एक्टर थे ये हमेशा सादगी और भोले पन से मशहूर है।

credits: zimbio
बिल्कुल सादा जीवन जीते हैं टीवी के ये फैमस सितारे, देखे तस्वीरें! बिल्कुल सादा जीवन जीते हैं टीवी के ये फैमस सितारे, देखे तस्वीरें! Reviewed by bollykeeda on September 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement