Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री का दिल आया अपने से 20 साल छोटी बोल्ड एक्ट्रेस पर जल्दी कर सकते है शादी!



बॉलिवुड और क्रिकेट जगत का पुराना नाता रहा है। कई ऐक्टर्स इंडियन और विदेशी क्रिकेटर्स के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं। साथ ही, कई ऐक्ट्रेस ने क्रिकेटरों के साथ शादी भी की हैं। जब भी किसी क्रिकेटर और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस का नाम जुड़ता है  कुछ समय पहले खबरे आ रही थी की  इंडियन क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री और एयरलिफ्ट एक्ट्रेस निमरत कौर पिछले दो साल से एक-दूसरे को चोरी-छिपे डेट कर रहे हैं।


आपको बाता दे की क्रिकेटर और अब भारतीय टीम के मुख्य कोच रशास्त्री के बिच प्यार की फिल्म शुरू हो गयी है दोनों एक दूसरे के साथ नजर एते है और दोनों ने अपने प्यार पर मोहिर भी लगा दी है की ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है।


आपकी जानकारी के लिए बता दे की रवि शास्त्री ने  80 टेस्ट और 150 वन डे भारतीय टीम की तरफ से खेले हैं। इन्होने कमेंटेटर से पहले शुरुआत की थी, आपको बाता दे की इनकी पहले भी शादी हो चुकी है इनकी पहली पानी का नाम है ऋतू सिंह आपको बाता दे की ये अपनी पानी से शादी के कुछ सालो बाद ही अलग हो गए थे इनकी शादी में एक्ट्रेस निम्रत कौर से इनके रिश्ते थे उसको देखते हुयी इनकी वाइफ ने अलग होने का फैसला किया।


आपको बता दे की रवि शास्त्री की एक बेटी भी है, वही निम्रत कौर फिलहाल सिंगल है इन्होने अब तक शादी नही की है।  रिपोर्ट में यह बताया गया था कि इनकी पहली मुलाकात 2015 में जर्मन लग्जरी कार की लॉन्चिंग के दौरान हुई थी। इसी इवेंट में दोनों की मुलाकात प्रेम कहानी में बदल गई।


मालूम हो कि निमरत और शास्त्री की मुलाकात 2015 में एक लग्जरी कार के लांच के मौके पर हुई थी। दोनों ही एक ही ब्रांड को प्रमोट करते हैं। जिसके सिलसिले में ये कई बार साथ दिख चुके हैं। शायद इसी वजह से ये अफवाह सामने आई।

credits: zimbio

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री का दिल आया अपने से 20 साल छोटी बोल्ड एक्ट्रेस पर जल्दी कर सकते है शादी! टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री का दिल आया अपने से 20 साल छोटी बोल्ड एक्ट्रेस पर जल्दी कर सकते है शादी! Reviewed by bollykeeda on October 01, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement