Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये है आयशा टाकिया की अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें, जिसे देखकर छूट जायेंगे आपके पसीने!



दोस्तों आयशा टाकिया का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है। आयशा टाकिया ने बॉलीवुड कई बड़े एक्टर्स के साथ भी काम किया है जिसमे सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन का नाम भी शामिल है। लेकिन शादी होने के बाद पूरी तरह से वे फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गई थी,  लेकिन आयशा की अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें दिखाने वाला हूँ जिसे देखकर आप भी दीवाने हो जायेंगे। तो देर किस बात की चलिए देखते है आयशा की हॉट तस्वीरें


आपकी जानकरी के लिए बता दे की आयशा टाकिया चार साल की थी तभी से मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। पन्द्रह वर्ष की आयु में आयशा टाकिया ने फाल्गुनी पाठक के एक संगीत “मेरी चूनर उड़ उड़ जाये” वीडियो के लिए काम किया और इस गाने ने दर्शकों का मन मोह लिया था। इस वीडियो के कारण उन्होने काफी प्रसिद्धि हासिल की थी। उसके बाद आयशा टाकिया दोबारा एक और वीडियो “शेक इट डैडी” में नजर आईं और इसके लिए आयशा टाकिया को हिन्दी फिल्म इंडस्ट्रीज में काफी सराहना भी मिली।


अभिनेत्री आयशा टाकिया की पहली फिल्म “टार्जन द वंडर कार”थी और उसके बाद उनकी एक और फिल्म “सोचा ना था” रिलीज हुई। वर्ष 2004 में आयशा टाकिया को फिल्म टार्जन द वंडर कार में बेहतर अभिनय करने के लिए “फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू पुरुस्कार” भी मिला था। वर्ष 2006 मे उनकी एक फिल्म “डोर” आई थी, जिसमें आयशा टाकिया ने एक युवा विधवा का किरदार निभाया था, जिसकी वजह से आयशा ने काफी प्रशंसा भी बटोरी थी।


डोर एक कला आधारित फिल्म है, जिसमें उन्होने एक परंपरागत संयुक्त परिवार में रहने वाली एक युवा राजस्थानी विधवा की भूमिका निभाई है। आयशा टाकिया को अपनी फिल्म डोर में बेहतरीन अभिनय के लिए “जी सिने का सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरुस्कार” भी मिला है।


आपको बता दें कि आयशा बेहद ही खूबसूरत और हॉट दिखती है। बता दें कि आयशा की कई ऐसी तस्वीरें है जिसमें वह सबसे ज्यादा हॉट दिखती है। जिसे देखकर कोई भी दीवाना हो जाये। उनकी कई हॉट तस्वीरें अब तक वायरल हो चुकी है। आयशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आयशा जब भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कोई तस्वीर शेयर करती है तो वो तुरंत वायरल हो जाती है। आपको बता दे की आयशा ने एक राजनेता के बेटे फरहान अजमी से शादी करने के बाद आयशा ने फिल्मों से दूरी बना ली। उनका एक प्यारा सा बेटा भी है।

credits: zimbio

ये है आयशा टाकिया की अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें, जिसे देखकर छूट जायेंगे आपके पसीने! ये है आयशा टाकिया की अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें, जिसे देखकर छूट जायेंगे आपके पसीने! Reviewed by bollykeeda on October 01, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement