Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बेहद अजीब ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंची ये मशहूर अभिनेत्रिया, दिखा ऐसा नजारा को लोगो के उड़ गए होश!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बोल्ड और स्टाइलिश अभिनेत्रिया है, को अक्सर स्टाइलिश ड्रेस में नज़र आती है, लेकिन  कभी कभी बॉलीवुड की अभिनेत्रियां फैशन के चक्कर में कुछ ऐसा कर बैठती है जिसका पछतावा उन्हें जिंदगी भर होता है ऐसे में अक्सर मिडिया भी हमेशा उन्हें ढूंढती है जो कुछ अलग कर दे और जिन्हे अपनी तस्वीरें छपवाने का शौक होता है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिन्हे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। आज  आपको उनके कुछ बेहतरीन तस्वीरें दिखाने जा रहे है। आइये देखते है वो तस्वीरें जिन्हे पहनने के चक्कर में इन अभिनेत्रियों ने अपना सब कुछ दिखा डाला।

1. सोनाक्षी सिन्हा


सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की पोपुलर अभिनेत्रियों में से एक है, आज लाखो करोड़ो फैन्स है जो उनको फॉलो करते है, सोनाक्षी सिंहं फिल्म इंडस्ट्री की स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक है, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा  इन दिनों जम कर ट्रोल हो रही है. क्योकि सोनाक्षी सिन्हा ने एक इवेंट में कुछ ऐसा पहन लिया की लोगो ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया,  बता दे की एक इवेंट के दौरान  ट्रांसपरेंट ड्रेस पहन कर आई हुई थी, इस ड्रेस में उनकी पूरी बॉडी नजर  आ रही थी।

2. तमन्ना भाटिया


साउथ की फैमस अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी एक इंवेंट के दौरान ट्रांसपरेंट ड्रेस में नज़र आई थी, बता दे की तमन्ना भाटिया एक शूट में गयी जहा मैडम शायद अंदर के कपडे पहनना भूल ही गयी या रास्ते में कही छोड़ आयी खैर जो भी हो इन्होने भी मिडिया को वो दिखा दिया जो मिडिया चाहती थी।

3. जरीन खान


बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़रीन खान ने फिल्म हेट स्टोरी 3 में अपने बोल्ड अंदाज़ से सबको अपना दीवाना बना दिया था, लेकिन ज़रीन खान ने फिल्म में जो बोल्ड ने दिखाई थी उसी तरह एक इवेंट के दौरान भी वे ऐसी ट्रांसपरेंट ड्रेस पहन कर आई की वहा भी सभी को उन्होंने सबकुछ दिखा दिया।

4. सोनम कपूर


बॉलीवुड एक झक्कास एक्टर अनिल कपूर के बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर फिल्म इंडस्ट्री की बहुत ही स्टाइलिश एक्ट्रेस है, उनको अकसर स्टाइलिश ड्रेस में देखा जा चूका है, लेकिन एक इवेंट के दौरान सोनम का ये स्टाइलिश ड्रेस कुछ ज्यादा ही स्टाइलिश था, इस ड्रेस में सोनम ने मिडिया को सब कुछ दिखा दिया।

5 सनी लियोन


बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियॉन को आज कौन नही जनता है, हॉट और बोल्डनेस के लिए जाने वाली सनी भी एक फंक्शन में कुछ ट्रांसपरेंट ड्रेस में पहच गई और मिडिया को सब कुछ दिखा दिया, बोल्डनेस की एवरग्रीन एक्ट्रेस हमारी सनी जो कोई कहे ना कहे कपडे खोल ही देती है।

6. परिणीति चोपड़ा


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका की कजिन सिस्टर परीनीति चोपड़ा भी काफी स्टाइलिश है, लेकिन एक इवेंट में पारी ऐसी ट्रांसपरेंट ड्रेस पहन कर आई की सब उनको देखा कर चौक गये, उस ड्रेस ने पारी ने में सब को सबकुछ दिया दिया था।

7. आयशा टाकिया


बॉलीवुड के सुल्तान के साथ फिल्म वांटेड में नज़र आने वाली एक्ट्रेस आयेशा टाकिया अक्सर मिडिया में बनी रहती है, आयेशा अपनी लिप सर्जरी के लिए भी बहुत ट्रोल हुई थी, इस तरह एक इवेंट में ट्रांसपरेंट ड्रेस में नज़र आई थी, आयेशा ने टॉप कुछ ऐसा पहन लिया की अंदर सब दिखा दिया।

credits: zimbio
बेहद अजीब ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंची ये मशहूर अभिनेत्रिया, दिखा ऐसा नजारा को लोगो के उड़ गए होश! बेहद अजीब ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंची ये मशहूर अभिनेत्रिया, दिखा ऐसा नजारा को लोगो के उड़ गए होश! Reviewed by bollykeeda on October 01, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement