Header Ad

Post AD Top

Advertisement

किसी हुर की पारी से कम नही है अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की भाभी, 2 बच्चों के बाद भी हैं इतनी फिट!



बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई फैमस फॅमिली है उनके से एक है बच्चन फैमिली को तो बच्चा-बच्चा जानता है पर बहुत कम लोग हैं जो राय फैमिली को भी जानते हैं। जब हम सेलिब्रिटी को रिश्तेदारों के साथ देखते हैं।


लेकिन हाल में ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो अपनी भाभी, भाई और मम्मी के साथ नजर आ रही हैं। इतना ही तस्वीर में उनके साथ आराध्या और दोनों भतीजे भी हैं। बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जिनके रिश्तेदार फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वे किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ऐसे में बात करेंगे बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की भाभी की।


पिछले दिनों आराध्या के 6ठें जन्मदिन पर पूरा राय परिवार बच्चन परिवार के साथ नजर आया था। ऐश्वर्या राय से उनके रिश्तों की बात करें तो दोनों में काफी अच्छे रिश्ते है। ऐश्वर्या और श्रीमा दोनों मॉडलिंग के पेशे से जुडी रही है और एक दुसरे को काफी बेहतर तरीके से समझती है।


कुछ लोग तो यह भी कहते हैं कि ऐश्वर्या से ज्यादा श्रीमा खूबसूरत है। श्रीमा वैसे तो हाउस वाइफ हैं पर वह फैशन-ब्लॉगिंग पर काम करती हैं। श्रीमा राय वैसे तो हाउस वाइफ है लेकिन वह फैशन-ब्लॉगिंग पर अकसर काम करती नजर आती हैं। दरअसल, ऐश और श्रीमा को अकसर साथ-साथ देखा जाता है।


आपको बता दें की आदित्य फिल्म इंडस्ट्री में बतौर प्रोड्यूसर भी हाथ आज़मा चुके है पर अभिनेत्री रेखा जी के लीड रोल वाली फिल्म “दिल का रिश्ता” के बाद उन्होंने खुद को बॉलीवुड से अलग कर लिया। आदित्य ने 2009 की ‘मिसेस इंडिया’ की में फर्स्ट रनर अप रह चुकी मॉडल श्रीमा से शादी की है। बता दें की खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या की भाभी श्रीमा किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। फिलहाल श्रीमा फैशन ब्लॉगर होने के साथ साथ अच्छी हाउसवाइफ है। श्रीमा के दो बच्चे हैं। लेकिन इसके बावजूद भी वह अपने आपको काफी मेंटेन रखती हैं। बता दें कि लोगों का तो यहां तक मानना है कि ऐश्वर्या की भाभी उनसे ज्यादा खूबसूरत है।

credits: zimbio
किसी हुर की पारी से कम नही है अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की भाभी, 2 बच्चों के बाद भी हैं इतनी फिट! किसी हुर की पारी से कम नही है अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की भाभी, 2 बच्चों के बाद भी हैं इतनी फिट! Reviewed by bollykeeda on October 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement