Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी की इन अभिनेत्रियों की कार्बन कॉपी है उनके भाई, नंबर 3 तो दीखते है पुरे एक जैसे! देखे तस्वीरे!



दोस्तों बहुत सी लड़किया होती जिनका चेहरा अपनी बहन से बहुत हद तक मिलता जुलता होता है, कई ऐसे भी लोगो है जिनसे कोई रिश्ता नही होता है तो भी उनका चेहरा बहुत मिलता जुलता दिखता है लेकिन  और भाई की ज़्यादा शक्ल एक दूसरे से मिलती है आज हम टीवी शो की पॉपुलर अभिनेत्रियां के सगे भाई के बारे में बताएँगे जो पुरे अपनी बहनो की कार्बन कॉपी है।

1. दिव्यांका त्रिपाठी


टीवी जगत की फैमस और सबसे  खुबसूरत अभिनेत्री  दिव्यांका त्रिपाठी अपने भाई से बहुत बहुत ज्यादा प्यार करती है दिव्यांका ने कुछ दिन पहले एक तसवीर सोशल मीडिया पर पद की है जिसमें उनके भाई हूबहू उनके जैसे दिख रहे है।

2. सुरभि ज्योति


टीवी के फैमस शो नागिन 3 की ये स्टार यानी कि सुरभि ज्योति ने अपने इस नए ग्लैमरस लुक से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है। शायद सुरभि के भाई को बहुत कम लोगों ने देखा है वो ज़्यादा कैमरे के सामने नहीं आते है  लेकिन सुरभि के भाई का चेहरा बहुत हद तक सुरभि से  मिलता है।

3. मौनी रॉय


हाल ही में फिल्म गोल्ड से अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली टीवी के फैमस अभिनेत्री मौनी रॉय के भाई कैमरे के सामने बहुत कम आते थे। जब मौनी रॉय ने अपने सगे भाई की तसवीर इंटरनेट पर पद की तो उनके भाई हूबहू उनकी कार्बन कॉपी दिख रहे थे।

credits: zimbio
टीवी की इन अभिनेत्रियों की कार्बन कॉपी है उनके भाई, नंबर 3 तो दीखते है पुरे एक जैसे! देखे तस्वीरे! टीवी की इन अभिनेत्रियों की कार्बन कॉपी है उनके भाई, नंबर 3 तो दीखते है पुरे एक जैसे! देखे तस्वीरे! Reviewed by bollykeeda on October 18, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement