Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अरबों की संपत्ति होने के बावजूद खुश नहीं है ये 3 एक्ट्रेस, वजह जान आप भी हो जायेंगे दुःखी



ये बात तो सच है की एक खुशहाल जीवन जीने के लिए पैसा बहुत ज़रूरी होता है. लेकिन इसके साथ यह भी सच है की पैसा आपको जीवन की हर ख़ुशी नही दे सकता है. दुनिया में ऐसा बहुत कुछ है जो पैसे के दम पर नहीं ख़रीदा जा सकता है. शायद इसी वजह से कुछ लोगों अरबों के मलिक होकर भी अपनी ज़िन्दगी से खुश नही रह पाते है. ऐसी लोगों के संख्या हमारे बॉलीवुड में भी कम नहीं है. आज हम आपको बॉलीवुड की 3 ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो अरबों रुपये की मालिकन होकर भी अपनी ज़िन्दगी से खुश नही है.

1.किरण खेर


किरण खैर एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस है. इनके पति का नाम अनुपम खैर है जो खुद एक बहुत फेमस अभिनेता है. किरण खेर का जन्म सिख परिवार में 14 जून 1995 को पंजाब के चंडीगड़ में हुआ था। किरण कपूर की पहली शादी गौतम बेरी से हुई थी. लेकिन कुछ ही साल में इनका तलाक हो गया जिसके बाद इन्होने अनुपम से शादी की थी. किरण खेर अभिनेता अनुपम खेर की दूसरी पत्नी है उनकी भी कोई संतान नहीं है। जिसके वजह से किरण खेर बहुत दुखी रहती है जबकि इनके पास 515 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की संपत्ति है.

2.सायरा बानो


सायरा बानो बॉलीवुड के सुपरस्टार दिलीप कुमार की पत्नी है. इन दोनों की शादी को आज 51 साल हो चुके है और इनका प्यार अब तक अमर है. जहाँ सायरा 73 साल की है तो दिलीप कुमार साहब 94 के हो चुके है.  इनके पास धन दौलत शोहरत की कोई कमी नहीं है, लेकिन यह मां नहीं बन पाई हैं, जिसकी वजह से यह हमेशा दुखी रहती हैं.

3.संगीता बिजलानी


संगीता बिजलानी फिल्मो से ज्यादा सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड होने की वजह से चर्चा में रहती है.  संगीता बिजलानी का जन्‍म 9 जुलाई 1960 को हुआ था, संगीता बिजलानी ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रहे मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी, हालांकि उन्होंने अब मोहम्मद अजहरुद्दीन से तलाक ले लिया है, लेकिन उनकी कोई संतान नहीं है.

credits: zimbio
अरबों की संपत्ति होने के बावजूद खुश नहीं है ये 3 एक्ट्रेस, वजह जान आप भी हो जायेंगे दुःखी अरबों की संपत्ति होने के बावजूद खुश नहीं है ये 3 एक्ट्रेस, वजह जान आप भी हो जायेंगे दुःखी Reviewed by bollykeeda on October 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement