Header Ad

Post AD Top

Advertisement

एक शादी और 4 अफेयर फिर भी आज तन्हा जिंदगी जीने को मजबूर है ये हॉट एक्ट्रेस, नाम सुनकर लग सकता है शौक!



बॉलीवुड में आये दिन हमे किसी ना किसी अभिनेता अभिनेत्रियों के अफेयर्स की खबरे मिलती रहती है। बॉलीवुड में रिश्ता जितना जल्दी जुड़ता है उतना ही जल्दी टूट भी जाता है। आज हम आपको एक ऐसी की अभिनेत्री की दिलचस्प कहानी बताने वाले है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे। चलिए हम आपको बताते है उस एक्ट्रेस के बारे में।जिसएक्ट्रेस की यहाँ बात हो रही है उनका नाम पूजा बेटी है,  एक्ट्रेस पूजा बेदी ने कई बॉलीवुड और साउथ की फिल्मो में काम किया है ,पूजा की मां प्रोतिमा बेदी इंडियन क्लासिकल डांसर थीं। पूजा बेदी ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत आमिर खान की फिल्म जो जीता वही सिकंदर से की थी। लेकिन ये अपने कैरियर में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. पूजा अब 47 साल की हो चुकी है। पूजा अब तक 4 रिलेशनशिप में रह चुकी है और एक बार शादी कर चुकी है। लेकिन इनकी शादी भी असफल रही।

1. आदित्य पंचोली पूजा बेदी


पूजा का पहला अफेयर आदित्य पंचोली के साथ रहा था। आदित्य खुद हमेशा से विवादों में घिरे रहे है और उन पर कई संगीन आरोप लगते रहते है। वो और ये पूजा से काफी समय से अच्छे दोस्त थे, इसके बाद आदित्य-पूजा अपनी रिलेशनशिप में हैप्पी थे लेकिन इनके रिलेशन उस समय बिगड़ गए जब पूजा की ही 15 साल की मेड ने उन्हें बताया कि फिल्म में रोल दिलवाने का भरोसा दिखा आदित्य ने उनके साथ सैक्शुअल रिलेशन बनाए थे। यह बात जानने के बाद पूजा उनसे अलग हो गई।

2. फरहान फर्नीचरवाला और पूजा बेदी


इसके बाद पूजा ने 3 साल तक फरहान फर्नीचरवाला को डेट किया। और उनसे 1990 में शादी कर ली. इस शादी से उनके दो बच्चे हैं। लम्बे समय तक साथ रहने के बाद फरहान और पूजा ने 2003 में तलाक ले लिया।

3. हनीफ हिलाल पूजा बेदी


अपने पति से अलग होने के बाद पूजा ने कोरियोग्राफर हनीफ हिलाल को डेट किया। जिनके साथ वह ‘नच बलिए 3’ में बतौर पार्टनर हिस्सा लिया था। लेकिन कुछ समय बाद इन ये रिश्ता भी ख़त्म हो गया और दोनों अलग हो गये।

4. द्विती विक्रमादित्य पूजा बेदी 


हनीफ हिलाल के साथ ब्रेकअप के बाद द्विती विक्रमादित्य के साथ भी पूजा बेदी का रिलेशनशिप चलना सुरु हो गया था। ये दोनों एक दुसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन पूजा तलाकशुदा थी और द्विती विक्रमादित्य के घरवाले ने इस शादी के लिए राजी नहीं हुए। तकरीबन दो साल डेट करने के बाद दोनों का भी ब्रेकअप हो गया।

5. आकाशदीप सहगल के साथ पूजा बेदी


पूजा और आकाशदीप के अफेयरके बारे में बिग बॉस’ सीजन 5 के दौरान इन दोनों की खबरे आई थी और शो खत्म होने के बाद इनकी रिलेशनशिप और भी मजबूत होती गई। इतना ही नहीं, इस एक्टर ने अपने बायसेप्स पर पूजा के नाम का टैटू तक बनवा लिया था, हालांकि, पूजा का ये रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चल पाया और पूजा इन से अलग हो गयी. और इस तरह 5 लोगो के साथ रहने के बाद भी पूजा आज अकेली ही अपने ज़िन्दगी बिता रही है।

credits: zimbio
एक शादी और 4 अफेयर फिर भी आज तन्हा जिंदगी जीने को मजबूर है ये हॉट एक्ट्रेस, नाम सुनकर लग सकता है शौक! एक शादी और 4 अफेयर फिर भी आज तन्हा जिंदगी जीने को मजबूर है ये हॉट एक्ट्रेस, नाम सुनकर लग सकता है शौक! Reviewed by bollykeeda on October 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement