Header Ad

Post AD Top

Advertisement

किसी और की कोख के मदद से इन सितारों ने भरी अपनी गोद, नंबर 5 व 6 बिना शादी के ही बने पिता!



दोस्तों माता पिता बनना हर शादी शुदा कपल की इच्छा होती है, चाहे वो एक आम आदमी हो या कोई सेलेब्रिटी हो, आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारें में बताने जा रहे हैं जिन्होंने सरोगेसी के द्वारा अपनी सुनी गोद को भरा है। आज के समय में किराये की गोद यानी की सरोगेसी का प्रचलन चल रहा है जो कि भारत में काफी हद तक सफल होता दिखाई दे रहा है। आइये जानते हैं कि वो कौन कौन से सितारें हैं।

1. शाहरुख खान- गौरी खान


दोस्तों आपको बता दें कि बॉलीवुड सबसे पहले सेरोगेसी के द्वारा मां-बाप बनने का सिलसिला बॉलीवुड के किंग खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने शुरु किया। शाहरुख और गौरी के तीन बच्चे हैं जिनमें से तीसरा बच्चा सेरोगेसी के द्वारा हुआ है और उसका नाम अबराम रखा है।

2. आमिर खान-किरण राव


बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर ख़ान ने दो शादिया की है उनकी दूसरी पत्नी किरण राव सरोगेसी के द्वारा एजेंसी से संपर्क कर मां-बाप बने। आपको बता दें कि सेरोगेसी के जरिये उन्होंने एक बेटे का सुख अपने जीवन में पाया है। उनके बेटे का नाम  आज़ाद राव खान है।

3. सोहेल खान-सीमा ख़ान


बॉलीवुड के सुल्तान अभिनेता सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान का पहले से ही एक क्यूट सा बेटा था लेकिन दोनों ने पहले बच्चे से 10 साल के बाद एक और बच्चे को पाने की इच्चा हुई तो उनहोंने सेरोगेसी की मदर का सहारा लिया।

4. लीज़ा रे


बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री जिनकी उम्र 46 साल है और वह अब सेरोगेसी से  जुड़वां बच्चों की मां बन गई है। आपको बता दें कि लीजा रे ने ये खुशखबरी मां बनने के तीन महीने के बाद इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है। आपको बता दें कि लीजा रे ने फिल्म वॉटर में जॉन अब्राहम के साथ काम कर चुकी हैं।

5. तुषार कपूर


बॉलीवुड के फैमस अभिनेता जीतेन्द्र के बेटे अभिनेता तुषार कपूर भी सेरोगेसी के मदद से एक बेटे के पिता है, लेकिन  तुषार कपूर ने अभी तक शादी नही की है, तुषार ने सेरोगेसी का सहारा लेकर एक बेटे के पिता चुके हैं। उनके इस कदम को बहुत लोगों ने सराहा था।

6. करण जौहर


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के रोमेंटिक डायरेक्टर करण जौ.हर भी सेरोगेसी के द्वारा पिता बन चुके हैं। उन्होंने साल 2017 में मार्च के महीने में ट्विटर के माध्यम से ये खुशी दी थी। उन्होंने ट्विटर कर लिखा था कि “मेडिकल साइंस की मदद से मुझे दिल के इन दो टुकड़ों मिले हैं और मैं पिता बनकर खुद को सौभाग्यशाली मान रहा हूं।” आपको बता दें कि करण जौहर दो बच्चों के पिता लेकिन करन ने अब तक शादी नही की है।

7. कृष्णा और कश्मीरा शाह


बॉलीवुड अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी जुड़वां बच्चों के पिता बन चुके हैं। आपको बता दें कि उनकी पत्नी का नाम कश्मीरा शाह है। जो एक फैमस मॉडल और एक्ट्रेस है, कश्मीरा शाह फिल्मो में आइटम सोंग में नज़र आ  चुक है।

credits: zimbio

किसी और की कोख के मदद से इन सितारों ने भरी अपनी गोद, नंबर 5 व 6 बिना शादी के ही बने पिता! किसी और की कोख के मदद से इन सितारों ने भरी अपनी गोद, नंबर 5 व 6 बिना शादी के ही बने पिता! Reviewed by bollykeeda on October 20, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement