Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पति से तलाक लेने के बाद दूसरी शादी नहीं की इन 5 अभिनेत्रियों ने, एक तो रहा चुकी है सलमान खान की गर्लफ्रेंड!



दोस्तों  बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में लव अफेयर और ब्रेकअप, शादी , तलाक की बातें और खबरें सुनने को मिलती होगी। इस साल कई सितारों का अफेयर सामने आया है तो किसी का ब्रेकअप हुआ और कुछ ने शादी की ओर कुछ सितारों ने कई सालो पुराना रिश्ता ताड तलाक ले लिया और किसी और के साथ घर बसा लिया, आज आपको कुछ  ऐसे उन 5 एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने अपने पति से तलाक लेने के बाद अब तक दूसरा विवाह नहीं किया हैं।

1. संगीता बिजलानी


सलमान खान की पुरानी  प्रेमिका अभिनेत्री  संगीता ने सलमान का  दमन छोड़ फैमस  क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद साल 2010 में दोनों ने एक दूसरे तलाक ले लिया था। पर शादी टूटने के बाद भी संगीता को दूसरा शादी की  हैं।

2. मनीषा कोइराला


90 के दशक की फैमस अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने साल 2010 में नेपाल के मशहूर बिज़नेस मैन समरता दहल से शादी रचाई थी। पर मनीषा की शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई फिर मनीषा ने साल 2012 में तलाक लेकर भारत चली आई थी। पर अब तक उन्हें दूसरी शादी का विचार तक नहीं आया हैं। हाल ही में वे फिल्म संजू में अभिनेत्री नरगिस के रोल में नज़र आई थी।

3. कल्कि कोचलिन


फिल्म इंडस्ट्रीज में सबसे ज्यादा बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रही कल्कि कोचलिन ने साल 2011 में फिल्म प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप से शादी रचाई थी। बता दे की, कल्कि और अनुराग की शादी सिर्फ 3 साल ही चली और साल 2015 में यह जोड़ी एक दूसरे से जुड़ा हो गई थी। पर आज तक कल्कि ने दूसरी शादी नहीं की हैं।

4. अमृता सिंह


90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री अमृता सिंह ने साल 1991 में सैफ अली खान से विवाह किया था। बता दे की सैफ अमृता से 12 साल छोटे थे , शादी के बाद दोनों ही दो बच्चो है । पर साल किसी वजह से साल 2004 में सैफ ने अमृता से तलाक ले लिया था। जिस शादी के बाद सैफ ने दूसरी करीना कपूर से शादी कर एक बेटे के पिता तक बन गए पर अब तक अमृता को दूसरी शादी में कोई इंट्रेस्ट नहीं हैं।

5. पूजा भट्ट


90 के दशक की फिल्मो की जानी मानी अभिनेत्री पूजा भट्ट ने फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया हैं। बता दे की पूजा ने  साल 2003 में मनीष मखीजा से विवाह किया था। पर शादी के करीब 9 साल बाद पूजा ने अपने पति से डिवोर्स ले लिया था। जिस तलाक के बाद से आज तक पूजा को कोई अच्छा दूल्हा नहीं मिला हैं। पूजा भट्ट जल्द ही महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 में आलिया और संजय दत्त के साथ नज़र आने वाली है।

credits: zimbio
पति से तलाक लेने के बाद दूसरी शादी नहीं की इन 5 अभिनेत्रियों ने, एक तो रहा चुकी है सलमान खान की गर्लफ्रेंड! पति से तलाक लेने के बाद दूसरी शादी नहीं की इन 5 अभिनेत्रियों ने, एक तो रहा चुकी है सलमान खान की गर्लफ्रेंड! Reviewed by bollykeeda on October 01, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement