Header Ad

Post AD Top

Advertisement

फिल्मों में फ्लॉप होकर भी करोड़ों कमाती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जाने इनकी कमाई का जरिया



बॉलीवुड में आये दिन कोई न कोई नयी एक्ट्रेस लांच होती रहती है. लेकिन आपने अक्सर देखा होगा की कुछ फिल्मो में नजर आने के बाद ये एक्ट्रेस बॉलीवुड से गायब हो जाते है. कामयाबी बहुत कम ही लोगों के कदम चूमती है. ऐसे में क्या आपने सोचा है की ये फ्लॉप एक्ट्रेस किस चीज से पैसा कमाकर अपना गुजरा करती है? अगर नहीं तो आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे है. हम आपको बॉलीवुड की चुनिन्दा फ्लॉप एक्ट्रेस के बारे में आपको बताएँगे.

1.एली अवराम


अली अवराम शुरू में अपनी गुड लुक्स और फिगर की वजह से चर्चा में रहती है. करियर के शुरुआती सालों में एली को खूब नाम मिला और यहां तक कि दबंग खान सलमान का साथ भी मिला। दो फिल्‍में करने के बावजूद भी एली का करियर वहां तक नहीं पहुंच पाया जहां उन्‍हें उम्‍मीद थी। अब एली इवेंट करके 3 से 5 लाख रुपए कमा लेती हैं और एक परफॉर्मेंस के वो 6 से 7 लाख रुपए चार्ज करती हैं। और इसी से अपना गुजरा कर रही है.

2. गोहर खान


गोहर खान मशहूर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस की विजेता भी रह चुकी है. इन्हें बिग बॉस से काफी पहचान मिली थी. बहुत चार्मिंग गोहर खान एक समय तो बहुत फेमस थी लेकिन आजकल इनके पास कोई भी फिल्म और सीरियल नही है.अब इवेंट में परफॉर्म करके गौहर 6 लाख से 12 लाख रुपए तो कमा ही लेती हैं.

3.श्रेया सरन


श्रेया ने बॉलीवुड में तो ज्यादा काम नहीं किया है लेकिन वे साउथ की फिल्मो के एक बड़ी हिट एक्ट्रेस है. जब श्रेया के पास फिल्‍में नहीं होती हैं तो वो इवेंट करके 7 से 10 लाख रुपए कमा लेती हैं।

4.नेहा धूपिया


फिल्मो में नेहा धूपिया का कैरियर काफी ख़राब रहा है. कई फिल्मो में ये काम करने के बावजूद भी कोई फेन बेस तैयार नहीं कर पाई और जल्द ही बॉलीवुड से इनकी छुट्टी हो गई. इन्हें कोई खास रोल नही मिल पाया और धीरे धीरे ये बॉलीवुड से गायब हो गई. हालाँकि वे अब भी अच्छा पैसा कमा रही है. वो एकसाथ कई रियेलिटी शोज़ जज और होस्‍ट कर रही हैं। एक इवेंट में जाने के लिए नेहा 6 से 8 लाख रुपए चार्ज करती हैं और किसी शादी में गेस्‍ट बनकर जाने के उन्‍हें 7-10 लाख रुपए मिलते हैं। वहीं परफॉर्म करने पर उन्‍हें 12 से 15 लाख रुपए मिलते हैं।

5.चित्रांगदा सिंह


बॉलीवुड की ये हॉट अभिनेत्री कई बड़ी हिट फिल्मो का हिस्सा रह चुकी है. लेकिन इन्हें बॉलीवुड में वो मुकाम नहीं मिल पाया जिसकी ये हकदार थी. चित्रांगदा एक इवेंट के 15 से 18 लाख रुपए चार्ज करती हैं। शादी में गेस्‍ट बनने के 15 लाख और परफॉर्म करने के 18 लाख रुपए लेती हैं.

credits: zimbio
फिल्मों में फ्लॉप होकर भी करोड़ों कमाती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जाने इनकी कमाई का जरिया फिल्मों में फ्लॉप होकर भी करोड़ों कमाती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जाने इनकी कमाई का जरिया Reviewed by bollykeeda on October 01, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement