Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के ये 8 सेलिब्रिटी है जुड़वा बच्चों के माता-पिता, नंबर 2 की नहीं हुई अभी तक शादी



दोस्तों हर शादी शुदा कपल माँ बाप बनने की तमन्ना रहती है ,  माता-पिता बनने का एहसास बेहद खूबसूरत होता है। उस नन्हे मेहमान की किलकारी सुनना चाहता हैं। लेकिन जब वह मेहमान एक की बजाय दो हो तो खुशी दुगनी हो जाती है। आज आपको कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में जो जुड़वा बच्चो में माता-पिता है। आईये जानते है उन सेलेब्स के बारे में!

1. शत्रुघ्न और पूनम सिन्हा


अपने जामने के फैमस अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटी सोनाक्षी सिन्हा आज बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्री है लेकिन आप को बता दे की शत्रुघ्न सिन्हा के के दो जुड़वाँ बेटे भी है जिनका नाम लव और कुश है, और दोनों के चेहरे बहुत हद तक मिलते जुलते है।

2. करण जोहर


बॉलीवुड एक फैमस फिल्म निर्माता करन जौहर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फैमस फिल्म निर्माता है, बता दे की कुछ समय पहले ही करन जौहर जुड़वाँ बच्चो के पिता बने है और आपको बता दे की उन्होंने अब तक शादी नही की है, बता दे की सरगोसी की मदद से ये दो बच्चो के पिता है।

3. सेलिना जेटली


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ब्यूटीफुल और बोल्ड एक्ट्रेस सेलिना जेटली आज फिल्मो से दूर है लेकिन कुछ साल पहले ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी की और वे  दो  जुड़वा बच्चो की माँ बन चुकी है लेकिन इनमे से एक बच्चे की किसी वजह से मौत हो ।

4. संजय और मान्यता दत्त


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त ने तीन बार शादियां की है. संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता ने 21 अक्टूबर 2010 को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। उनकी बेटी और बेटा है , दोनों काफी क्यूट है।

5. कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह


TV के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा ने लोकप्रिय मॉडल कश्मीरा से शादी की है। वह सरोगेसी की मदद से दो जुड़वा बच्चों के माता पिता बने हैं।

6. हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान


टीवी शो के फैमस अभिनेताओ में से एक हितेन और गौरी दो खूबसूरत जुड़वाँ बच्चों के माता पिता हैI गौरी ने 10 नवंबर 2009 को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया।

7. करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू


टीवी जगत के फैमस अभिनेता करणवीर बोहरा नागिन जैसे लोकप्रिय सीरियल के लिए जाने जाते है। 19 अक्टूबर 2016 को करणवीर बोहरा की पत्नी ने दो खूबसूरत बेटियों को जन्म दिया।

8. सनी लियोन और डेनियल वेबर


बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस  सनी लियोन सुर्खियों में छा गई थी जब उन्होंने एक बच्ची को गोद ली थी। बच्ची को गोद लेने के कुछ महीने बाद ही सनी ने जुड़वा बच्चों का अपने परिवार में स्वागत किया। इसके लिए उन्होंने सरोगेसी का सहारा जरूर लिया लेकिन वह इन बच्चों के बायोलॉजिकल माता पिता भी है।

credits: zimbio
बॉलीवुड के ये 8 सेलिब्रिटी है जुड़वा बच्चों के माता-पिता, नंबर 2 की नहीं हुई अभी तक शादी बॉलीवुड के ये 8 सेलिब्रिटी है जुड़वा बच्चों के माता-पिता, नंबर 2 की नहीं हुई अभी तक शादी Reviewed by bollykeeda on October 01, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement