Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 5 अभिनेत्रियों ने की है बूढ़ों से शादी, पांचवीं वाली ने तो सारी हद ही पर कर दी!



दोस्तों बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेत्रियाँ रही है जिन्होंने अपने फ़िल्मी करियर पर ज्यादा ध्यान नही दिया है इनमे से कुछ तो ऐसी भी थी जिन्होंने करियर न बनने के कारण ऐसे लोगो से शादी कर ली जिसकी वजह से वे सालो तक चर्चा का विषय बनी रही।आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने पैसो के लिए शादी की है।

1. किम शर्मा


अभिनेत्री किम शर्मा ने केनिया में रहने वाले बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी की हुई है। बता दें कि किम शर्मा की जिंदगी में अली से पहले कार्लोस हुआ करते थे। ऐसा कहा जाता है कि किम से अली बहुत ज्याद अमीर थे इसी वजह से किम ने उनसे शादी की।

2. श्रीदेवी


दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने भी अपने से कई ज्यादा उम्र के बोनी कपूर से शादी की थी, बता दे बोनी कपूर ने पहली शादी 1983 में की थी जिससे इनका एक बेटा अर्जुन कपूर और एक बेटी है और श्रीदेवी की दो बेटियां है जान्हवी और ख़ुशी है, कुछ समय पहले ही जान्हवी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है, इनकी फिल्म हिट साबित हुई है।

3. सिमोन सिंह


सिमोन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की फैमस एक्ट्रेस  है और इन्होने बड़े बड़े कलाकारो के साथ काम किया है और आज भी कहीं न कहीं काम करती नजर आ ही जाती है. मगर इन्हें बड़ी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल नही किया गया. इन्होने ने भी एक करोडपति से शादी की है।

4. ट्यूलिप जोशी


ट्यूलिप जोशी ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में नज़र आ चुकी है। लेकिन बहुत जल्द ही वे बड़े परदे से दूर हो गई और उन्होंने उम्र में बड़े कप्तान नायर के साथ शादी कर ली, तुलिप जोशी ने 45 साल के बिजनेसमैन कैप्टन नायर से शादी की थी। जो उनसे उम्र में काफी ज्यादा बड़े हैं।

5. जूही चावला


अभिनेत्री जूही चावला ने शादी जय मेहता से की हुर्ई है। बता दें जैसे ही लोगों को पता चला था कि जूही ने जय से शादी की है तो उन्होंने इसे जूही का पागलपन तक बोल दिया था। इन सारी ही बातों को छोड़कर जूही ने जय से शादी कर ली थी।

credits: zimbio

इन 5 अभिनेत्रियों ने की है बूढ़ों से शादी, पांचवीं वाली ने तो सारी हद ही पर कर दी! इन 5 अभिनेत्रियों ने की है बूढ़ों से शादी, पांचवीं वाली ने तो सारी हद ही पर कर दी! Reviewed by bollykeeda on October 10, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement