Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अभिनेता सुनील शेट्टी से शादी करना चाहती है बॉलीवुड की ये ख़ूबसूरत अभिनेत्री, चेहरा देखकर चौक जायेंगे!



90 के दशक में सुनील शेट्टी और सोनाली बेन्द्रे की जोड़ी सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक थी। दोनों कई फिल्मों में रोमांस करते नजर आए, लेकिन रियल लाइफ में सुनील कभी भी उनसे अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाए। दोनों ने साथ में टक्कर (1995), सपूत (1996) और कहर (1997) जैसी फिल्मों में काम किया। दरअसल, सुनील शेट्टी मन ही मन सोनाली बेन्द्रे को चाहने तो लगे थे लेकिन उस वक्त वो शादीशुदा थे और अपनी फैमिली को किसी भी कीमत पर धोखा नहीं देना चाहते थे। फिलहाल अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से जूझ रही है, उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है ।


एक समय ऐसा भी था जब सोनाली काफी ज्यादा सुर्खियों में आई थी आज भले ही सोनाली अपनी जिन्दगी में कितनी ही खुश क्यों न हो। भले ही वे  अपनी शादीशुदा जिन्दगी के पुरे मजे क्यों न ले रही हो पर एक वक्त ऐसा भी था जब सोनाली किसी और से शादी करना चाहती थी।


जी हां और ये कोई और नही बल्कि बॉलीवुड के पोपुलर एक्टर सुनील शेट्टी है। जिनके प्यार में पड़ गयी थी सोनाली। दरअसल सोनाली सुनील शेट्टी से इतना ज्यादा प्यार करने लगी थी कि उन्होंने सबके सामने ये तक कह दिया था कि अगर उन्हें शादी करने का मौका मिलेगा तो वे सुनील शेट्टी से शादी कर लेगी।


सोनाली ने सुनील से प्यार तो कर लिया लेकिन शादी नही कर पाई क्योंकि सुनील शेट्टी जिस समय बॉलीवुड में आए थे उसके बाद काफी सालो तक वे सभी के फेवरिट बने रहे। उनका चार्म हर किसी को पसंद आने लगा। सुनील शेट्टी और सोनाली दोनों ही खुश रहते और इसमें सोनाली की ख़ुशी ज्यादा होती क्योंकि उन्हें उनका प्यार जो मिल जाता। फ़िलहाल अभी ये दोनों अपनी अपनी शादीशुदा जिन्दगी में बहुत खुश है।

credits: zimbio

अभिनेता सुनील शेट्टी से शादी करना चाहती है बॉलीवुड की ये ख़ूबसूरत अभिनेत्री, चेहरा देखकर चौक जायेंगे! अभिनेता सुनील शेट्टी से शादी करना चाहती है बॉलीवुड की ये ख़ूबसूरत अभिनेत्री, चेहरा देखकर चौक जायेंगे! Reviewed by bollykeeda on October 10, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement