Header Ad

Post AD Top

Advertisement

खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवा चुके है ये 5 टीवी सेलेब्रिटी, देखें तस्वीरें



बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में लोग खूबसूरत दिखने के लिए हर संभव तरीके आजमाते है. हर तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स से लेकर मेकअप तक का सहारा लेते है. लेकिन हद तो तब हो जाती है जब वे इन सब के बावजूद खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी तक का सहरा लेते है. लेकिन कई बार खूबसूरत दिखने के चक्कर में बदसूरत बन बैठते है. आज हम आपको ऐसी ही 3 सेलेब्रिटी के बारे में बताने जा रहे है जो खूबसूरत बनाने के बजे बदसूरत बन बैठे.

1.आशका गोराडिया


आशका एक टीवी एक्ट्रेस है. ये एक काफी खूबसूरत एक्ट्रेस थी लेकिन फिर भी और खूबसूरत दिखने के लिए इन्होने अपनी लिप्स की सर्जरी करवाई थी. जिसके बाद ये खूबसूरत दिखने के बजे काफी अलग और बदसूरत दिखने लग गई. दरअसल, ये बात खुद आश्का ने मानी थी कि उन्होंने लिप जॉब करवाई है। ये सर्जरी करवाने के बाद उनके लिप्स पहले से ज्यादा पाउटी हो गये.

2.नौशीन अली सरदार


नौशीन ने टीवी सीरियल कुसुम में मुख्य किरदार निभाया था. अब ये नए शो अल्लादीन से वापस टीवी पर नजर आने वाले है. लेकिन हाल ही में इन्हें अपने लुक्स की वजह से ट्रोल होना पड़ा है. दरअसल, नौशीन ने अपने नए इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसके बाद उन्हें ट्रोलेर्स ने उनकी तस्वीर को नकली, फोटोशोप बताया।

3.शशांक व्यास


कलर्स के पॉपुलर शो बालिका वधु में जगिया के किरदार में ये नज़र आये थे पहले ये बिलकुल पतले थे लेकिन बाद में इन्होने अपनी बॉडी बनायीं जिसके बाद इनका चेहरा पहले की तरह क्यूट ना रहा | लेकिन शशांक को अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन के ट्रोल होना पड़ा। ट्रोलर्स को शायद शशांक का नया लुक पसंद नहीं आया था। फ़िलहाल ये सीरियल रूप में लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

4.पारुल चौहान


साल 2007 में प्रसारित टीवी सीरियल ‘सपना बाबुल की बिदाई’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली पारुल चौहान पहले काफी बदसूरत दिखती थी। सर्जरी के बाद इनका लुक काफी बदल गया और इनका फेस काफी आकर्षक दिखने लग गया.

5.मौनी रॉय


टीवी से बॉलीवुड तक का सफ़र तय कर चुकी एक्ट्रेस मोनी रॉय भी खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहरा ले चुकी है. इन्होने टीवी सीरियल नागिन से इंडस्ट्री में पहचान बनाई थी जिसके बाद इन्हें बॉलीवुड तक के प्रोजेक्ट्स मिल चुके है. अब मौनी का लुक पहले से काफी अलग और खूबसूरत है।

credits: zimbio
खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवा चुके है ये 5 टीवी सेलेब्रिटी, देखें तस्वीरें खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवा चुके है ये 5 टीवी सेलेब्रिटी, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on October 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement