Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बेटे तैमूर अली खान को लेकर सैफ-करीना का बड़ा फैसला, फैंस के लिए बुरी खबर



बॉलीवुड के इतिहास में शायद ही कोई ऐसा स्टार किड होगा जिसे करीना और सैफ के बेटे तैमुर से ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल हुई है. तैमुर अपने जन्म से ही हर वक़्त किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में रहता है. तैमुर से जुडी हर छोटी से छोटी बात मीडिया में सुर्ख़ियों बन जाती है.


अक्सर मीडिया में तैमुर की फोटो वायरल होती रहती है. वो जहाँ भी जाता है मीडिया उसके पीछे पीछे पहुंचा जाता है. तैमुर अभी मात्र एक साल का हुआ है लेकिन वो मीडिया के लिए किसी बड़े बॉलीवुड स्टार से भी बड़ा सेलिब्रिटी है. तैमूर क्या कर रहा है, कहां जा रहा है, आज उसने क्या मस्ती की, इस तरह की तमाम बाते आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल सकती है।



लेकिन तैमुर की इस ओवर मीडिया कवरेज से उसके घरवाले भी परेशां हो चुके है. वे भी नहीं चाहती है की मीडिया हर वक़्त उसके पीछे पीछे घूमता रहे और उससे जुडी हर बात मीडिया में आये. फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन के दौरान जब करीना से तैमूर के बारे में पूछा गया तो करीना ने भड़कते हुए अपने ही अंदाज में करारा जवाब दे दिया था। करीना कपूर ने कहा था कि मीडिया उनके बेटे को अब बख्श दे, उसकी अपनी लाइफ है।



तैमूर के मम्मी-पापा ने उनको लेकर बड़ा फैसला करते हुए सबको चौका दिया है। खबर के मुताबिक, सैफ अली खान और करीना कपूर ने फैसला किया है कि मीडिया अब तैमूर को तस्वीरें नहीं खीच पाएंगे। करीना और सैफ ने मीडिया से अनुरोध किया है की वो तैमूर की फोटोज कैप्चर न करें और साथ ही उन्हें वायरल भी ना करें।


तैमूर अब बड़े हो गए है बाकी बच्चों कि तरह वो भी अपनी संस्कृति को समझें। वो भी बाहर कि सभी चीजों को एन्जॉय करें।‘ अनुरोध करते हुए सैफ और करीना ने कहा हैं- ‘हम चाहते हैं कि तैमूर अली खान बाकी बच्चों कि तरह ही पले बढ़े। तैमूर कि तस्वीरें पाने के लिए कृपा करके आप उनके घर के बाहर भी खड़े न हो और न ही फोटो लें।

credits: zimbio
बेटे तैमूर अली खान को लेकर सैफ-करीना का बड़ा फैसला, फैंस के लिए बुरी खबर बेटे तैमूर अली खान को लेकर सैफ-करीना का बड़ा फैसला, फैंस के लिए बुरी खबर Reviewed by bollykeeda on October 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement