Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अनुष्का ने अपनी शादी में पहना था 95 लाख का लहंगा, अब पहले करवाचौथ पर खरीद डाली इतनी महंगी साड़ी



अनुष्का शर्मा ने पिछले साल दिसंबर में विराट कोहली से शादी की थी । अब उन्होंने अपना पहला करवाचौथ मनाया। इस मौके पर विराट कोहली भी उनके साथ थे । दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर करवाचौथ की फोटो शेयर की । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अनुष्का ने लिखा था, ‘मेरे चांद, मेरे सूरज, मेरे तारे, मेरे सबकुछ । सभी को करवाचौथ मुबारक ।’


तस्वीर में अनुष्का पीले रंग की साड़ी पहने नजर आईं । वहीं विराट ने ब्लैक कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था । दोनों की ये तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं। दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं । अनुष्का ने करवाचौथ के लिए डिजाइनर सब्यासाची की साड़ी पहनी । जिसका ब्लाउज सिल्क का है।


सब्यासाची एक ऐसा ब्रांड है जिसके कपड़ों की कीमत लाखों में होती है। अब अनुष्का की इस साड़ी की कीमत भी सामने आ गई है। अनुष्का की इस जॉरजट की साड़ी की कीमत जान शायद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। खबरों की मानें तो अनुष्का की इस साड़ी की कीमत 8 लाख रुपए है।


अनुष्का ने अपनी शादी में भी सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था । उसकी कीमत 95 लाख बताई जा रही थी । अनुष्का ने अपने पहले करवाचौथ पर इस पीले रंग की महंगी साड़ी के साथ गोल्डन और सफेद मोती के कॉम्बिनेशन की ज्वैलरी भी पहनी थी ।


विराट कोहली के लिए करवाचौथ का दिन काफी स्पेशल रहा। उन्होंने करवाचौथ के दिन ही वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में लगातार तीसरा शतक लगाया। इसके साथ ही अपने नाम एक नया रिकॉर्ड भी दर्ज कराया। विराट लगातार तीसरा शतक लगाने वाले भारत के पहले क्रिकेटर बन गए हैं।

credits: zimbio
अनुष्का ने अपनी शादी में पहना था 95 लाख का लहंगा, अब पहले करवाचौथ पर खरीद डाली इतनी महंगी साड़ी अनुष्का ने अपनी शादी में पहना था 95 लाख का लहंगा, अब पहले करवाचौथ पर खरीद डाली इतनी महंगी साड़ी Reviewed by bollykeeda on October 31, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement