Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सलमान के गार्ड शेरा नहीं बल्कि इस बॉडीगार्ड को मिलती है सबसे ज्यादा सैलरी, जानिए बाकी बॉडीगार्ड्स की सैलरी



बॉलीवुड सितारों को अक्सर अपने फिल्म की प्रमोशन और किसी इवेंट के लिए पब्लिक में जाना पड़ता है. ये सितारे अपने सुरक्षा के लिए हर वक़्त अपने निजी गार्ड हमेशा साथ रखते है. बॉडीगार्ड के नाम सुनते ही सबसे पहले सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का नाम दिमाग में आता है. लेकिन आपको बता दें बॉलीवुड में हर स्टार अपना खुद का बॉडीगार्ड रखता है. करोड़ों कमाने वाले इन सितारों की सुरक्षा के लिए इन बॉडीगार्ड को मोटी तनख्वाह भी मिलती है. आज हम आपने कुछ चुनिन्दा सितारों के बॉडीगार्ड की सैलरी के बारे में ही बताने जा रहे है.

1. आमिर खान के बॉडीगार्ड युवराज घोरपडे


आमिर के बॉडीगार्ड का नाम युवराज घोरपडे है. अपनी हर फिल्म के साथ कमाई का नया रिकॉर्ड बनाने वाले आमिर खान अपनी सुरक्षा के लिए अपने गार्ड को हर साल 2 करोड़ रुपये का भुगतान करते है.

2.अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड जीतेन्द्र सिंह


महानायक अमिताभ बच्चन की सुरक्षा सबसे अहम् है और वे इसमें कोई कमी नहीं रखते है. उनकी बॉडीगार्ड का नाम जीतेन्द्र सिंह है जिसे अमिताभ हर साल 1.5 करोड़ रुपये का भुगतान करते है.

3.अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड श्रेयस ठेले


यूँ तो खिलाडी अक्षय कुमार भी किसी से कम नहीं है लेकिन फिर भी सुरक्षा के मामले में वे कोताही नहीं बरतते है. अक्षय भी अपना बॉडीगार्ड रखते है जिसको वे हर साल  1.2 करोड़ रुपए तनख्वाह देते हैं।

4.सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा


शेरा को किसी परिचय की ज़रुरत नहीं है. सलमान की तरह ही शेरा भी काफी फेमस है. ये हर वक़्त साए की तरह सलमान खान की सुरक्षा करते है. सलमान जहाँ भी जाते है शेरा हर वक़्त उनके साथ रहते है. शेरा को तनख्वाह के रूप में 2 करोड रुपए की मोटी रकम दी जाती है।

5.शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह


किंग खान के नाम से लोगों के बीच में मशहूर हो चुके अभिनेता शाहरुख खान के बॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह बताया जाता है। काफी लंबे वक्त से शाहरुख खान से जुड़े रहने वाले रवि सिंह को सालाना ढाई करोड़ रुपए तनख्वाह के रूप में दिया जाता है। जिसकी वजह से शाहरुख खान के बॉडीगार्ड सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले बॉडीगार्ड की लिस्ट में सबसे ऊपर आते हैं।

credits: zimbio
सलमान के गार्ड शेरा नहीं बल्कि इस बॉडीगार्ड को मिलती है सबसे ज्यादा सैलरी, जानिए बाकी बॉडीगार्ड्स की सैलरी सलमान के गार्ड शेरा नहीं बल्कि इस बॉडीगार्ड को मिलती है सबसे ज्यादा सैलरी, जानिए बाकी बॉडीगार्ड्स की सैलरी Reviewed by bollykeeda on October 10, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement