Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जब अमीषा ने संजय दत्त पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, हिल गई थी फिल्म इंडस्ट्री, जानिए आखिर क्या हुआ था!



दोस्तों बॉलीवुड के बाबा अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी भले ही विवादों से भरी रही है, कुछ समय पहले रिलीज़ हुई उनकी बायोपिक में उनके लाइफ के बारे में बताया गया था की किस तरह उन्होंने अपने जीवन में संघर्ष किया, संजय दत्त कई विवादों में रहे लेकिन उन्होंने कभी भी अपने किसी भी को-स्टार के साथ बदतमीजी नहीं की। बल्कि वो तो हमेशा ही लोगों के साथ खड़े नजर आए, लेकिन अमीषा पटेल ने एक बार संजय दत्त पर ऐसा इल्जाम लगा दिया जिससे चारों तरफ हड़कंप मच गया था।


बता दे की साल 2002 की जिस वक्त पूरी फिल्म इंडस्ट्री डेविड धवन के बेटे रोहित धवन की संगीत सेरेमनी में शामिल होने गोवा गई हुई थी। उस पार्टी में अमीषा पटेल और संजय दत्त के अलावा बॉलीवुड के तमाम दिग्गज मौजूद थे। अमीषा ने पार्टी में कुछ ज्यादा ही रिवीलिंग ड्रेस पहन रखी थी। 


जैसे ही वो पार्टी में सभी के बीच आईं, संजय दत्त की नजर उन पर पड़ी और उन्हें अमीषा का बोल्ड अंदाज पसंद नहीं आया। संजय दत्त ने पहले तो अमीषा से कहा कि वो अपनी नेकलाइन को ढक लें, लेकिन अमीषा नहीं मानी और फिर संजय ने कुछ ऐसा किया जिससे अमीषा आगबबूला हो गईं। और अमीषा ने संजय दत्त पर गलत तरीके से उनको छूने का आरोप उन पर लगा दिया, इस बात को सुन कर  संजय दत्त शोक रह गये।


एक वेबसाइट के मुताबिक, संजय दत्त ने अमीषा का दुपट्टा खींचा और उसे उनके कंधों के चारों तरफ लपेट दिया जिससे कि उनकी रिवीलिंग ड्रेस छिप जाए। ऐसा करते वक्त संजय का हाथ अमीषा को टच कर गया और ये अमीषा को नगवार गुजरा। संजय पर उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगा दिया, अमीषा के ऐसे इल्जाम से संजय दत्त और उनकी फैमिली को गहरा धक्का लगा। इस किस्से के बाद संजय दत्त शादी में एक पल भी नही रुके और वापस मुबई लोट आये।


संजय ने बाद में एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैंने अमीषा को हमेशा अपनी बहन की तरह माना। अगर उनकी जगह मेरी बहन प्रिया या पत्नी मान्यता होतीं तो भी मैं यही करता। मैं कभी किसी औरत की बेइज्जती नहीं कर सकता। मैंने हमेशा ही बड़े भाई की तरह अमीषा की मदद करने की कोशिश की है और अगर उन्होंने ऐसा इल्जाम लगाया है तो अब मैं कभी भी उनकी इज्जत नहीं करूंगा। उन्होंने हमेशा के लिए अपना एक शुभचिंतक खो दिया है।’ कुछ समय बाद अमीषा ने अपने इस आरोप को अफवाह बताया था और कहा था की संजय उनके अच्छे दोस्त है और हमेशा प्रोटेक्टेड रहते है।

credits: zimbio
जब अमीषा ने संजय दत्त पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, हिल गई थी फिल्म इंडस्ट्री, जानिए आखिर क्या हुआ था! जब अमीषा ने संजय दत्त पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, हिल गई थी फिल्म इंडस्ट्री, जानिए आखिर क्या हुआ था! Reviewed by bollykeeda on October 10, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement