Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अनूप जलोटा के निकलते ही जसलीन के बदले तेवर, एक सवाल से सामने आ गई अनूप जलोटा के रिश्ते की सच्चाई, जानकर रहे जायेंगे हैरान!



टीवी के विवादित शो बिग बॉस 12 में इस बार अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने पहले दिन से ही टीआरपी बढ़ाने की ज़िम्मेदारी ले ली है। पहले प्यार का खुलासा, फिर रिश्ता तोड़ने का ऐलान और फिर लव डेट। इन सबके बाद नए ट्विस्ट आया है। अनूप जलोटा घर से ग़ायब हो गए हैं।जैसा की आप जानते है की बिग बॉस के घर अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी अब तक की सबसे चर्चित जोड़ी है पर जब एक टास्क के दौरान उन्हें अपने कपड़ो और मेकअप और अनूप में से किसी एक को चुना पड़ा तो उन्होंने कपड़ो और मेकअप को चूका जिस के बाद इन दोनों का ब्रेक उप हो गया।


बता दे की जसलीन ने अनूप को कई बार मानाने की कोशिश भी की पर अनूप नहीं मने और बिग बॉस ने भी कोशिश की भी यही कोशिश थी उन्होंने इन दोनों के लिए एक डेट भी रखी जिस के बाद इन दोनों के रिश्ते कुछ हद कर ठीक होते दिखे। अनूप जलोटा को उसी लव डेट से वापस बिग बॉस हाउस में भेजने की बजाय एक सीक्रेट रूम में भेज दिया गया।


उस स्पेशल रूम में उनके लिए स्पेशल स्क्रीन है जिसके जरिये वो घर में होने वाली हर गतिविधि को देख रहे हैं। ये सब एक गेम के तहत हुआ क्योंकि इस बार एलिमिनेशन नहीं हुए बल्कि जोड़ी में से एक को बाहर जाने को कहा गया वो भी घर वालों को दिखाने के लिए।


आप को बता दे की इस डेट से पहले जसलीन से बारे में पूछा गया था की क्या वो इसे पहले अनूप जी के साथ किसी डेट पर गई है तो उन्होंने कहा जी नहीं वो कभी भी अनूप जी के साथ डेट पर नहीं गई है। पर सोचने वाली बता ये है की ये दोनों 3 साल से एक साथ है पर कभी भी एक साथ डेट पर नहीं गए है और इस के बाद भी वो एक दूसरे को काफी अच्छे से जानते है वैसे किसी को जाने के लिए उस इंसान के साथ समय गुजरना जरुरी होता है पर जसलीन ने ऐसा कुछ नहीं किया है।


वैसे जैसा की आप जानते है की अनूप बिग बॉस के घर से निकल कर दूसरे घर में है जिस के बारे में कोई नहीं जनता है पर अनूप जी उन्हें देख और सुन सकते है और देखें से ऐसा लगता है की अनूप जी के जाने पर जसलीन को इतना दुख नहीं हुआ है देखते है की इन दोनों का रिश्ता कहा तक जाता ।पिछले दिनों ये ख़बर आई है अनूप एलिमिनेट होने वाले हैं । दरअसल, जानकारी के मुताबिक अनूप जलोटा को एक इवेंट अटेंड करना है। इसकी वजह से वे जल्द एलिमिनेट हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि यह इवेंट 27 अक्टूबर को होने वाला है। अनूप के बाद जसलीन भी घर से जल्द बाहर जा सकती हैं। कारण तो अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

credits: Instagram
अनूप जलोटा के निकलते ही जसलीन के बदले तेवर, एक सवाल से सामने आ गई अनूप जलोटा के रिश्ते की सच्चाई, जानकर रहे जायेंगे हैरान! अनूप जलोटा के निकलते ही जसलीन के बदले तेवर, एक सवाल से सामने आ गई अनूप जलोटा के रिश्ते की सच्चाई, जानकर रहे जायेंगे हैरान! Reviewed by bollykeeda on October 10, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement