Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के तीनों खानों से पंगा ले चुके हैं बॉलीवुड के ये सितारे,जॉन-सलमान की भी हो चुकी है भिड़ंत!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में वैसे तो बहुत से अभिनेता है लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पोपुलर ये तीन खान है, आमिर खान , शाहरुख खान और सलमान खान। बॉलीवुड के अन्दर तीनों खान को कुछ लोग बॉलीवुड का डॉन कहते नजर आये हैं। माना जाता है की इन तीनो खानों से कोई भी नया या पुराना अभिनेता कभी भी दुश्मनी नही करना चाहेगा, क्योकि ये तीनो बॉलीवुड के बहुत ही पोपुलर और पावरफुल अभिनेता है, इस लिए सब को लगता है की इन तीनो खानों से कोई पंगा नही लेता है और कोई इनको धमका नही सकता है लेकिन ऐसा असल में है नहीं। कई बार इन तीनों खानों को मुंह की खानी पड़ी है। क्यूंकि बॉलीवुड में इनके अलावा और भी हस्तियाँ हैं जो इनसे कहीं ज्यादा दम ख़म रखते हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ किस्से बताने जा रहे हैं। जिनको जानकर आपको पता चल जायेगे की इन तीनो खानों से से ज्यादा पावरफुल सेलेब्स है फिल्म इंडस्ट्री में!

1. सलमान बनाम संजय लीला भंसाली


सलमान पहले फिल्म गुजारिश के हीरो के तौर पर आने वाले थे। लेकिन एन मौके पर भंसाली ने उनके अरमान ठंडे कर दिए और ऋतिक रोशन को मौका दे दिया। इस वजह से सलमान भंसाली से काफी नफरत करते हैं।

2. शाहरुख़ बनाम फराह खान


शाहरुख़ ने फैमस डायरेक्टर फराह खान के पति को जोरदार तमाचा जड़ दिया था। जिसके बाद फराह खान ने उनसे दूरी बना ली और शाहरुख़ के करियर पर काले बादल नजर आने लगे थे। काफी समय बाद दोनों के बीच बात शुरू हुई थी।

3. आमिर बनाम अमोल गुप्ते


आमिर ने अमोल गुप्ते के साथ तारे जमीन पर फिल्म के समय अच्छा व्यवहार नहीं किया था। इस वजह से अमोल ने वह फिल्म छोड़ दी थी। ऐसा माना जाता है कि वह फिल्म अमोल पर ही केन्द्रित थी। जिसकी वजह से आमिर काफी परेशान भी हुए थे। क्योकि फिल्म का पूरा क्रेडिट अमोल को मिल जाता।

4. सलमान खान बनाम ऋतिक रोशन


सलमान और ऋतिक के बीच काफी गरमा गर्मी हो गयी थी जब सलमान ने गुस्से में आकर फिल्म गुजारिश के बारे में भला बुरा कहना शुरू कर दिया था। आज भी ऋतिक सलमान खान एक साथ नज़र नही आते है।

5. सलमान बनाम संजय दत्त


सलमान और संजय आपस में कभी बेहद करीबी हुआ करते थे। लेकिन बॉडीगार्ड फिल्म में सलमान ने उनसे उनके पिता का रोल निभाने का ऑफर दे दिया और सलमान के मेनेजर ने भी संजय के प्रोजेक्ट्स से खिलवाड़ करने की कोशिश की थी। जिस वजह से संजय दत्त ने सबको फटकारा था और सलमान को कई महीनों तक माफ़ नहीं किया था।

6. शाहरुख़ बनाम सनी देओल


डर फिल्म की सफलता के बाद शाहरुख़ को पूरा श्रेय मिलने के कारण सनी देओल ने यश चोपड़ा को काफी बुरा भला कहा था। जिससे शाहरुख़ और सनी देओल के आपसी संबंधों में कडवाहट आ गयी थी। हालांकि शाहरुख़ ने कभी सनी के खिलाफ आवाज नहीं उठाई।

7. सलमान बनाम हिमेश रेशमिया


सलमान खान ने हिमेश रेशमिय को बॉलीवुड में मौका दिया था। लेकिन हिमेश ने एक बार सलमान खान के एक प्रोजेक्ट को लेने से मना कर दिया था। जिसके बाद सलमान ने हिमेश के साथ कभी काम न करने का फैसला ले लिया था।

8. जॉन अब्राहम बनाम सलमान खान


जॉन अब्राहिम आज फिल्म इंडस्ट्री की जाने माने अभिनेता है, बता दे की जॉन ने एक कॉन्सर्ट के दौरान सलमान के साथ काफी बहस कर ली थी। सलमान और जॉन के बीच वैसे भी कैटरीना को लेकर गर्मागर्मी बनी रही है। माना जाता है कि जॉन सलमान पर एक बार हाथ भी उठा चुके हैं।

9. सलमान बनाम ऐश्वर्या राय


सलमान ने ऐश्वर्या के प्यार के बारे में तो सभी जानते है और उनका ब्रेकअप कैसे हुआ इस से भी कोई भी बेखबर नही है लेकिन एक दिन ऐश्वर्या ने इस बात का खुलासा कर दिया कि सलमान उनपर हाथ उठाते थे। इस कब के बाद सलमान को छोड़ ऐश ने अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली और आज अभी वो सलमान का मुह तक नही देखना चाहती है।

10. सलमान बनाम विवेक ओबेरॉय


सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय ने विवेक ओबेरॉय से रिश्ता जोड़ लिया था। जिससे परेशान होकर सलमान ने विवेक को फ़ोन पर मारने की धमकी तक दे डाली। विवेक ओबेरॉय ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर सबके सामने यह बात खोल दी। जिसके बाद सलमान के काफी फैन्स उनसे खफा हो गए थे।

11. सलमान बनाम अरिजीत सिंह


सलमान के अवार्ड शो के होस्ट करने करने के दौरान लाइव टीवी पर सलमान और अरिजीत के बीच जोरदार बहस हो गई थी। सलमान अरिजीत का मखौल बनाना चाहते थे लेकिन अरिजीत ने सलमान को पलटकर जवाब दे दिया था। इस बात से सलमान खान को बहुत बुरा लगा था, इसके बाद सलमान ने अपनी फिल्मो में अरिजीत के गाने न लेने का फैसला कर लिया था।

12. शाहरुख खान बनाम अजय देवगन


अभिनेता शाहरुख़ और अभिनेत्री काजोल की जोड़ी लोगो को खूब पसंद करते है लेकिन शाहरुख़ खान की फिल्म जब तक है जान और अजय देवगन की फिल्म सन ऑफ़ सरदार की वजह से खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। इस वजह से शाहरुख़ काफी उलटे सीधे बयान देने लगे थे। बाद में उन्होंने काजोल से माफ़ी भी मांगी थी।

13. आमिर खान और शाहरुख़ खान


वैसे तो तीनो खान बॉलीवुड के बड़े अभिनेता है लेकिन आमिर और शाहरुख़ खान  इन दोनों खान की आपस में कभी नहीं बनती है। यहाँ तक कि आमिर ने शाहरुख़ को नीचा दिखाने के लिए अपने कुत्ते का नाम शाहरुख़ रख दिया। और उससे अपने पैरों को चटवाया था।

14. सलमान बनाम गोविंदा


सलमान और गोविंदा कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। लेकिन दबंग फिल्म में गोविंदा की बेटी बजाय सोनाक्षी सिन्हा को लेने की वजह से गोविंदा को काफी बुरा लगा था। और गोविंदा ने सलमान के साथ कभी भी काम ना करने का फैसला ले लिया था।

15. KRK


KRK हमेशा विवादित बयान के लिया शुर्खियो में बने रहने वाला इन्सान है , इसने तीनों खानों को नहीं बख्शा। ये इन्सान फिल्म के रिव्यु इस कदर देता है कि खानों को बेहद बुरा लगता था। लेकिन किसी ने इनसे पंगा न लेने में ही भलाई समझी। लेकिन कुछ अभिनेता है जिन्होंने इनकी भी बोलती बंद करती थी।

credits: zimbio
बॉलीवुड के तीनों खानों से पंगा ले चुके हैं बॉलीवुड के ये सितारे,जॉन-सलमान की भी हो चुकी है भिड़ंत! बॉलीवुड के तीनों खानों से पंगा ले चुके हैं बॉलीवुड के ये सितारे,जॉन-सलमान की भी हो चुकी है भिड़ंत! Reviewed by bollykeeda on October 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement