Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अजीब ड्रेस में दिखीं टाइगर की नई गर्लफ्रेंड, लोगो ने कहा पेंट कहा रह गई!



दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं। जब से उन्हें ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ में कास्ट किया गया है तब से उनकी बॉलिवुड में भी काफी चर्चा चल रही है। अनन्या इतनी खूबसूरत हैं कि वह चाहे मेकअप करें या नहीं, हमेशा ही मासूम और खूबसूरत नजर आती हैं।  बॉलीवुड में कदम रखा है लेकिन करोड़ों लोगों के दिल में वह छा गई है, फिर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।


हाल ही में अनन्या पांडे अपनी जिम से बाहर देखने को मिली और सब लोगों की खूबसूरती देखकर दंग रह गए और उनके फैंस उन्हें मुड़ मुड़ कर देखने लगे और कहने लगे कि बिना मेकअप के भी आप परी लग रही है।  अभिनेत्री  अनन्या पांडे की नई फिल्म रिलीज होने वाली है और वह भी टाइगर श्रॉफ के साथ ।


‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से अनन्या बॉलिवुड में बड़ा डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म को करण जौहर प्रड्यूस कर रहे हैं।

credits: voompla
अजीब ड्रेस में दिखीं टाइगर की नई गर्लफ्रेंड, लोगो ने कहा पेंट कहा रह गई! अजीब ड्रेस में दिखीं टाइगर की नई गर्लफ्रेंड, लोगो ने कहा पेंट कहा रह गई! Reviewed by bollykeeda on October 05, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement