Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन बॉलीवुड स्टार्स ने साबित किया है की प्यार अंधा होता है, आज आप भी देख लीजिए!



दोस्तों जिसे भी प्यार हो जाता है, तो फिर उस इन्सान की दुनिया बदल जाती है, उसके लिए प्यार के सिवा कोई चीज़ मायने नही रखती है,  कहते है कि प्यार अंधा होता है और प्यार में सब कुछ मुमकिन है लेकिन ऐसा आम जिंदगी में ही नहीं होता, अब इन दोनों जोड़ों को ही देख लो, दोनों ले बीच कही से कोई तुक नहीं मिलता है। 1980 में जन्मी बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना किम शर्मा ने अली पंजाबी से शादी किया था। आपको बता दें कि किम ने शाहरुख की फ़िल्म मोहब्बतें में भी काम किया था।

1. किम शर्मा


किम शर्मा फिल्मों में तो कुछ खास कर नहीं पाईं थीं जिसके बाद उन्होंने बिजनेसमैन अली पंजानी के साथ शादी कर ली थी और मुंबई छोड़ केन्या में बस गईं। 1980 में जन्मी बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना किम शर्मा ने अली पंजाबी से शादी किया था। आपको बता दें कि किम ने शाहरुख की फ़िल्म मोहब्बतें में भी काम किया था।

2. फराह खान


बॉलीवुड के सबसे मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान के ऊपर ही एक नज़र डालें।  इन्होंनेे 2004 में शिरीष कुंदर से शादी किया था लेकिन इन दोनों की जोड़ी देखने के बाद पति पत्नी नहीं बल्कि मां बेटे की जोड़ी लगती है।

3. इमरान खान


अब हम बात कर रहे हैं मशहूर अभिनेता इमरान खान के बारे में। इमरान तो बॉलीवुड दुनिया में कुछ खास नही कर सके। उन्होंने साल 2011 में अवंतिका मलिक से शादी किया है। पर इन दोनों की जोड़ी बिल्कुल भी सही शाबित नहीं होती।

credits: zimbio
इन बॉलीवुड स्टार्स ने साबित किया है की प्यार अंधा होता है, आज आप भी देख लीजिए! इन बॉलीवुड स्टार्स ने साबित किया है की प्यार अंधा होता है, आज आप भी देख लीजिए! Reviewed by bollykeeda on October 19, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement