Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शाहरुख़ के ‘मन्नत’ से भी ज्यादा खूबसूरत है टाइगर श्रॉफ का नया बंगला, देखते रह जायेंगे तस्वीरें



जब भी फ़िल्मी सितारों के बंगलों की बात आती है तो सबसे पहले नाम आता है शाहरुख़ खान के बंगले मन्नत और अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा का. लेकिन आज हम आप बॉलीवुड के उस स्टार का घर दिखाने जा रहे है जो बहुत कम समय में फेमस हो गया है और आज का सबसे बड़ा एक्शन स्टार बन चूका है. इनका घर देखने में किसी महल से कम नहीं है.



हम बात कर रहे है बहुत कम समय में एक बॉलीवुड स्टार बन चुके अभिनेता और जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ की. टाइगर ने फिल्म हीरोपंति से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. टाइगर ने अभी तक कुल 7 फिल्में की हैं और इन सात फिल्मों में उनकी 6 फिल्में सुपरहिट रही है. बॉलीवुड में इनकी छवि एक एक्शन हीरो की बन चुकी है.


आज हम आपको टाइगर के बंगले की अन्दर की तस्वीरें दिखाने जा रहे है. इन्हें देखकर आप भी यही कहेंगे की इनका बंगला किसी महल से कम नहीं है. दरअसल जैकी श्राफ ने भी बड़ी बड़ी फिल्में कर बहुत पैसे और नाम कमाया है और अपने परिवार के लिए मुंबई में एक महल जैसा घर बनाया है।



जैकी श्रॉफ ने मुंबई में में अपने घर का जो इंटीरियर किया है उसे देखकर यही एहसास होता है की आप एक महल के अन्दर है. टाइगर श्रॉफ ने अपने एक बयान में भी कहा था कि मेरे पिता ने हमारे लिए एक महल बनाया है और हम उस महेल के राजकुमार है.

credits: zimbio
शाहरुख़ के ‘मन्नत’ से भी ज्यादा खूबसूरत है टाइगर श्रॉफ का नया बंगला, देखते रह जायेंगे तस्वीरें शाहरुख़ के ‘मन्नत’ से भी ज्यादा खूबसूरत है टाइगर श्रॉफ का नया बंगला, देखते रह जायेंगे तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on October 10, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement