Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जिम के बाहर दिखी ये खूबसूरत अभिनेत्री, लोगों ने कहा शर्ट के बटन बंद करलो, पहली फिल्म ही हुई थी हिट!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में आए दिन कई अभिनेत्रियों की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है और उन तस्वीरों पर कई लोग पॉजिटिव कमेंट भी करते हैं तो कई लोग उन तस्वीरों को ट्रोल करने में कोई कमी नहीं छोड़ते। एक तस्वीर कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आ रही है जिसमें लोग एक खूबसूरत अभिनेत्री की तस्वीर को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे है।


इमरान हाश्मी के साथ फिल्म जन्नत से सभी के दिलो पर छाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री में से एक सोनल चौहान है जोकि अपने जिम के बाहर कुछ समय पहले नज़र आई थी आपको बता दें सोनल चौहान रोजाना जिम जाना पसंद करती है ताकि उनकी बॉडी मेंटेन रहे और लंबे समय तक जवान दिखाई पड़े।  ऐसे में बीते दोपहर में सोनल चौहान की एक खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें सोनल चौहान कैमरा को देखकर पोज देती हुई नजर आ रही है और जैसे यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आई तो लोगों ने कहा कि सोनल चौहान बेहद खूबसूरत लग रही है मगर कई लोगों ने इन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि सोनाली शर्ट के बटन बंद करलो।


बता दे की फैमस सिंगर हिमेश रेशमियां के एल्बम आपका सुरूर से आई।  जिसके बाद उन्होंने मुकेश भट्ट की फिल्म जन्नत से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया।  इस फिल्म में उनके अपोजिट इमरान हाश्मी नजर आये थे। इस फिल्म की कहानी सट्टा,जुए और क्रिकेट पर आधारित थी।  उन्होंने इस  फिल्म में जोया की भूमिका अदा की थी। उसके बाद वह फिल्म 3 जी में अभिनेता निल नितिन मुकेश संग नजर आयीं।   हिंदी फिल्मों के अलावा सोनल तेलुगु फिल्म रेनबो में भी दिखाई दी हैं।

credits: zimbio
जिम के बाहर दिखी ये खूबसूरत अभिनेत्री, लोगों ने कहा शर्ट के बटन बंद करलो, पहली फिल्म ही हुई थी हिट! जिम के बाहर दिखी ये खूबसूरत अभिनेत्री, लोगों ने कहा शर्ट के बटन बंद करलो, पहली फिल्म ही हुई थी हिट! Reviewed by bollykeeda on October 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement