Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये हैं बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और हॉट फिगर वाली अभिनेत्रियाँ, 3 नं है सबसे बोल्ड!



दोस्तों बॉलीवुड में वेसे तो कई अभिनेत्रीया है लेकिन बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और हॉट फिगर वाली अभिनेत्रियाँ के बारे में आपको बताने वाले है जिनका फिगर देख कर आप हो जायेंगे दीवाने,  आज में आपको बॉलीवुड की कुछ खूबसूरत अभिनेत्रयों के बारे में बताने जा रहाँ हूँ।दोस्तों बॉलीवुड में बहुत सी अभिनेत्रियां है जो दिन रात अपनी फिटनेस के लिए मेहनत करती है।में आपको ऐसी ही कुछ हॉट फिगर वाली अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहाँ हूँ।

1. नोरा फतेही


नूरा फतेही ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म रोर- टाइगर्स ऑफ़ द सुंदरबन्स से की थी।  उसके बाद वह तेलुगु फिल्म टेम्पर में नजर आई। इसके बाद वह तेलुगु फिल्म किक 2 और बाहुबली में भी नजर आ चुकी हैं। नोरा फतेही दुनिया में अपनी हॉट फिगर और बेली डांस के लिए बहुत मशहूर है।नोरा जी ने कई हिंदी आइटम सॉन्ग किये है।

2. सुजाना मुखर्जी


एमटीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘रोडीज’ ने एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री को कई चेहरे दिए हैं जो आज इस इंडस्ट्री की नामी हस्तियों में शुमार हैं. उन्हीं में से एक हैं रोडीज की कंटेस्टेंट रह चुकीं सुजाना मुखर्जी, सुजाना रोडीज के छठे सीजन में नजर आईं थी. बता दें सुजाना की ये तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही हैं। इसके अलावा उन्होने बॉलीवुड के कुछ फिल्मों में भी काम किया हुआ है।

3. इलियाना डिक्रूज


इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड और साऊथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री हैं। इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन फिगर वाली अभिनेत्री माना जाता है।इलियाना के हॉट फिगर वाले फोटोज इस समय बहुत वायरल हो रहे है।इलियाना ने हिंदी, तमिल,कन्नड़,तेलगू भाषओं के कई फिल्मों में काम किया हुआ है।

4. विद्या बालन


 बॉलीवुड में विद्या अपने बेहतरीन अभिनय और अदायगी के लिए जानी जातीं हैं। विद्या का अब तक फ़िल्मी सफर बेहद सफल रहा है। फिल्मों में आपने देखा होगा और उनकी हॉट फिगर आपको बहुत पसंद होगी।विद्या बालन जी को देश के कई बड़े नामांकनों से नवाजा गया है।उन्हें आप जादा तर साड़ी में देख सकते है और साड़ी में तो विद्या जी बहुत हॉट लगती है।

credits: zimbio
ये हैं बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और हॉट फिगर वाली अभिनेत्रियाँ, 3 नं है सबसे बोल्ड! ये हैं बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और हॉट फिगर वाली अभिनेत्रियाँ, 3 नं है सबसे बोल्ड! Reviewed by bollykeeda on October 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement