Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इंटिमेट सीन देने में माहिर ये एक्ट्रेस अपने ही हनीमून पर फंसी मुसीबत में, जानकर चौंक जायेंगे आप



बांग्ला एक्ट्रैस पाओली डैम ने फिल्म ‘हेट स्टोरी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म में उन्होंने बेहद ही बोल्ड सीन्स किए थे। उनके इस हॉट अंदाज ने सभी का ध्यान अपनी तरह खींचा। जिसकी बदौलत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब रही। अपनी पहली फिल्म में बोल्ड अवतार में नजर आने के बाद वह बॉलीवुड से एकदम गायब ही हो गईं।


वैसे, वह विक्रम भट्ट की फिल्म अंकुर अरोड़ा मर्डर केस में नजर आई थीं। पर बॉलीवुड में सही काम ना मिलने के कारण उन्होंने दोबारा से बांग्ला फिल्मों का रुख किया। इसके बाद उन्होंने सतीश कौशिक की गैंग ऑफ घोस्ट्स में आइटम नंबर किया। हिंदी फिल्म “यारा सिली सिली” में भी उन्होंने काम किया है। लेकिन ये फिल्में उन्हें बॉलीवुड में पहचान नहीं दिला पाईं।


वह बांग्ला सिनेमा का जाना-माना नाम हैं। वह एक्टिंग में माहिर हैं. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनकी फिल्म ‘चत्रक’ को कांस फिल्म फैस्टिवल और टोरंटो फिल्म फैस्टिवल में काफी सराहना मिली थी। उन्हें बांग्ला सिनेमा को अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने के लिए सम्मानित किया गया। पाओली आज अपना 38वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही हैं।

पाउली अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में रहीं थीं. उन्होंने दिसंबर साल 2017 में ही अर्जुन देव से शादी की थी. अर्जुन और पाउली ने करीब 3 साल एक-दूसरे को डेट किया था और इसके बाद उन्होंने अपने करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी कर ली थी. पाउली और अर्जुन हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड गए थे और यहां पर वह बर्फबारी के कारण मुसीबत में फंस गए थे. इसके बाद दोनों को हेलिकॉप्टर के जरिए बाहर निकाला गया था.

उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बांग्ला टीवी शो से की। पाओली सीरियल “जिबों निये खेल्या” [2003] में पहली बार नजर आई थी। 2006 में उन्होंने बांग्ला फिल्म ‘अग्निपरीक्षा’ से डेब्यू किया। इसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहना मिली। ‘चत्रक’, ‘एलार चार अध्याय’ और ‘कालबेला’ जैसी कई फिल्मों ने पाओली की पहचान दिलाई है। पाओली बांग्ला सिनेमा में अपनी बोल्डनैस के लिए मशहूर हैं। एक्टिंग के अलावा वह अपनी बोल्ड इमेज के लिए भी जानी जाती हैं। बांग्ला फिल्म ‘चत्रक’ में उन्होंने लीड एक्टर के साथ एक इंटीमेट सीन किया था। जिसके लीक होने के बाद काफी हंगामा भी हुआ था।

credits: zimbio
इंटिमेट सीन देने में माहिर ये एक्ट्रेस अपने ही हनीमून पर फंसी मुसीबत में, जानकर चौंक जायेंगे आप इंटिमेट सीन देने में माहिर ये एक्ट्रेस अपने ही हनीमून पर फंसी मुसीबत में, जानकर चौंक जायेंगे आप Reviewed by bollykeeda on October 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement