Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सर्जरी के बाद इतनी बदल गई है ये बॉलीवुड स्टार किड्स, देखें तस्वीरें!



बॉलीवुड ऐसे स्टार किड्स है जो आये दिन खबरों में बने रहते है, लेकिन आज हम बात कर रहे है बॉलीवुड के फैमस सितारों की बेटियों की जो पहले से बहुत ज्याद खुबसूरत दिखने लगी है,आईये जानते है उन स्टार्स किड्स के बारे में।

1. जान्हवी कपूर


अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म  ‘धड़क’ गर्ल अपनी एक अलग जगह बना ली है। जाह्नवी कपूर की अब एक और फिल्म आ रही है। जिसका नाम ‘तख्त’ है। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने एक फोटोशूट कराया है जिसमें वह अपनी हॉट अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं। फिल्मो में आने से पहले जान्हवी थोड़ी मोटी और सवाली दिखती है लेकिन अब वे बहुत खुबसूरत और फिट नज़र आती है

2. सारा अली खान


पटौदी खानदान के नवाब अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म ‘सिंबा’ और ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बता दे की पहले सारा काफी मोटी दिखाई देती थी लेकिन फिल्मो में आते ही उन्होंने अपना वजन कम कर खुद को फिट लिया है।

3. सुहाना खान


बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही के दिनों में सुहाना ने अपनी कई बोल्ड फोटोज को शेयर किया था। जिसको लेकर वह काफी ट्रोल भी हुई थी। खबरों की माने तो सुहाना जल्द ही फिल्मो में डेब्यू कर सकती है। बता दे की सुहाना पहले सवाली सी दिखाई देती थी लेकिन अब  बहुत ही खुबसूरत दिखने लगी है।

credits: zimbio
सर्जरी के बाद इतनी बदल गई है ये बॉलीवुड स्टार किड्स, देखें तस्वीरें! सर्जरी के बाद इतनी बदल गई है ये बॉलीवुड स्टार किड्स, देखें तस्वीरें! Reviewed by bollykeeda on October 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement