Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बिना शादी के ही बुड्ढी हो रही है बॉलीवुड की ये टॉप अभिनेत्रियां!



बॉलीवुड की एक नई चटपटी खबर के साथ। आज हम बात करेंगे बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में, जिन्होंने 40 की उम्र पार कर दी है लेकिन अभी शादी नहीं की है। अब उन पर बुढ़ापे का असर भी साफ साफ दिखने लगा है।

1. सुष्मिता सेन


बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स अभिनेत्री सुष्मिता सेन फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री है, एक समय था जब सुष्मिता सेन बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार होती थी। लेकिन अब उन्हें बॉलीवुड में फिल्म नहीं मिल पा रही है। 42 साल की हो चुकी सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है। सुष्मिता सेन के चेहरे पर उम्र का असर साफ साफ नज़र आने लगा है।

2. अमीषा पटेल


फिल्म कहो न प्यार है से फिल्म इंडस्ट्री में इंट्री करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल आज फिल्मो से काफी समय से दूर है, और वे 42 साल की हो चुकी है लेकिन अभी तक इन्होने भी शादी नही की है, बता दे की अमीषा जल्द ही सनी देओल से साथ फिल्म भैया जी सुपर हिट में नज़र आने वाली है।

3. तब्बू


बॉलीवुड की खुबसूरत और फैमस अभीनेत्री तब्बू ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है, 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री तब्बू भी 46 साल की हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है। इसके पीछे क्या वजह है यह तो हमें नहीं मालूम लेकिन बढ़ती उम्र के साथ तब्बू के चेहरे पर बुढ़ापे का साफ असर देखा जा सकता है।

credits: zimbio
बिना शादी के ही बुड्ढी हो रही है बॉलीवुड की ये टॉप अभिनेत्रियां! बिना शादी के ही बुड्ढी हो रही है बॉलीवुड की ये टॉप अभिनेत्रियां! Reviewed by bollykeeda on October 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement