Header Ad

Post AD Top

Advertisement

आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी इन 10 बॉलीवुड सितारों की बहनों की ये तस्वीरें



हमारे देश की संस्कृति ही हमारे देश की मजबूती है. हमारा कल्चर ही हमे दुनिया में एक मजबूत राष्ट्र होने की शक्ति देता है. दुनिया में अगर रिस्ते नातों को सबसे ज्यादा महत्त्व दिया जाता है तो वो है हमारा देश भारत. हमारे देश में ज्यादातर परिवार संयुक्त परिवार में रहते है और रिश्ते नातों को बहुत मानते है. और इनमे सबसे खूबसूरत रिश्ता है भाई बहन का. भाई बहन के प्यार का पर्व रक्षाबंधन हमारे पुरे देश में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. कल ही राखी का यह त्योंहार हमारे पुरे देश में मनाया गया है. इस मौके पर आज हम आपको बॉलीवुड के एक्टर की बहनों की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे है जो आज से पहले आपने पहले कभी नहीं देखि होंगी.

1.आमिर खान – निखत खान


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने ही रहते है लेकिन उनके परिवार के सदस्य अक्सर लाइमलाइट से दूर रहते है. ऐसे में उनकी बहनों के बारे में मीडिया में बहुत कम जानकर उपलब्ध है.  उनकी बहन निखत खान के नाम को बहुत जगह नुजहत खान भी लिखा गया है। कुछ साल पहले तक बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ रहे आमिर के भांजे इमरान खान निखत के ही बेटे है। इसके अलावा भी आमिर की एक और बहन है जिनका नाम फरहत खान है।

2.शाहरुख खान – शहनाज लालारुख खान


बॉलीवुड के किंग खान रिश्तों को निभाने में सबसे आगे रहते है. शहनाज बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की सगी बहन है. वे शाहरुख से 6 साल बड़ी है। कहा जाता है कि पेरेंट्स के दुनिया से चले जाने के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थी। शाहरुख की बहन उनके परिवार के साथ ही रहती है। शाहरुख उन्हें बहुत प्यार करते हैं और कहते हैं.

3.सलमान – श्वेता रोहिरा


बॉलीवुड के दबंग खान सलमान रिश्तों को निभाने में पहले नंबर पर आते है. श्वेता रोहिरा, सलमान भाई को पिछले कई सालों से राखी बांध रही है। वे सलमान की राखी सिस्टर है और बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट से उनकी शादी हुई है। लेकिन पुलकित और श्वेता की शादी 1 साल की चली। साल 2014 में दोनों का तलाक हो गया

4.अमिताभ बच्चन – हरविंदर कौर


आप सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की भले ही पूरी फॅमिली को जानते हो लेकिन आपने इनकी बहन का नाम भी नहीं सुना होगा. अमिताभ बच्चन के बहन के बारे में बहुत कम लोगों को ही जानकारी है। हरविंदर कौर ने अमिताभ को सालों तक राखी बांधी है। दरअसल वे अमिताभ बच्चन के मौसी की बेटी है और पंजाब में रहती है.

5.अक्षय कुमार – अलका भाटिया


अक्षय का पूरा परिवार मीडिया से हमेशा दूरी बना के रहता है. इनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना एक बड़ी एक्ट्रेस थी लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्मो में काम करना पूरी तरह बंद कर दिया. अक्षय की बाकि फॅमिली भी कभी मीडिया के सामने नहीं आती है. अक्षय कुमार की सगी बहन अलका भाटिया भी मीडिया से बहुत दूर रहती है। उनका नाम पहली बार तब सामने आया था जब उन्होंने खुद से 15 साल बड़े सुरेंद्र हीरानंदानी से शादी की थी. खबर तो यह भी थी की अक्षय इस शादी से खुश नही थे.

6.अनिल कपूर – रीमा कपूर


अनिल कपूर उनका बेटा और बेटी बॉलीवुड के बड़े स्टार है लेकिन उनकी पत्नी और बहन हमेशा मीडिया से दूर ही रहती है. अनिल कपूर की सगी बहन रीमा कपूर को भी शायद ही आप जानते होंगे। उनके पति संदीप मारवाह मारवाह ग्रुप के मालिक है। उन्हीं के बेटे मोहित मारवाह की शादी दुबई में हुई थी।

7.अजय देवगन – प्रीति सिन्हा


अजय देवगन की बहन के बारे में शायद ही पहले कभी सुना हो। प्रीति सिन्हा बॉलीवुड एक्टर अजय की राखी सिस्टर है। प्रीती पिछले कई सालों से उन्हें राखी बांधती आ रही है।

8.आयुष्मान खुराना – फेरी खुराना


फेरी खुराना एक्टर आयुष्मान खुराना की चचेरी बहन है। उनकी शादी कुछ वक्त पहले ही हुई है. आयुष्मान भी इस शादी में शरीक हुए थे जिसकी तस्वीरें इन्होने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी.

9.जॉन अब्राहम – सूजी मैथ्यू


बॉलीवुड के हैण्डसम हंक जॉन अब्राहम की बहन लाइमलाइट से दूर रहती है. वे पेशे से एक लेखक है.  उन्होंने कहानियों की किताब लिखी है।

10.दयानिता सिंह – संजय दत्त


दयानिता सुपरस्टार संजय दत्त की राखी बहन है. वैसे आपको बता दे संजय दत्त के दो सगी बहनें भी है जिनका नाम प्रिया दत्त और नम्रता दत्त है.

credits: zimbio
आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी इन 10 बॉलीवुड सितारों की बहनों की ये तस्वीरें आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी इन 10 बॉलीवुड सितारों की बहनों की ये तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 19, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement