Header Ad

Post AD Top

Advertisement

तैमूर के 10 साल का होने के बाद ही करीना कपूर पूरी करेगी ये अधूरी ख्वाहिश!



बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर जिनको फिल्म जगत में बेबो के नाम से भी जाना जाता है, फिल्म इंडस्ट्री में उनकी एक अलग पहचान है। करीना को स्टाइलिश क्वीन भी कहा जाता है। कई साल से बॉलीवुड में सक्रिय करीना ने शादी और मां बनने के बाद भी अपनी फिटनेस को अच्छी तरह बनाये रखा है। फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ में शानदार संतुलन बानाए रखने वाली बेबो ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को लेकर प्रतिक्रिया दी है।


हाल ही में करीना से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि ऐसा कौन सा काम है जो आप करना चाहती हैं और वो अभी तक नहीं हुआ है?इसका जवाब देते हुए करीना कपूर खान ने कहा, ‘शायद संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म । इसके लिए उन्हें तैमूर के 10 साल के होने का इंतजार करना होगा क्योंकि उससे पहले मैं उसे लम्बे समय के लिए अकेला नहीं छोड़ सकती हूं।’


करीना ने यह भी कहा कि इसके लिए तैमूर को कम से कम 10 साल का होना पड़ेगा। इससे पहले ये मुमकिन नहीं होगा।क्योंकि तब तक मैं तैमूर को अकेला नहीं छोड़ सकती। बता दें कि संजय लीला भंसाली अपनी दो सबसे बड़ी हिट फिल्में ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘रामलीला’ में करीना कपूर खान को लेना चाहते थे।


करीना, तैमूर से बहुत प्यार करती हैं और उनकी देख-रेख का पूरा खयाल रखती हैं। करीना ने भले ही फिल्मों से दूरी ना बनाई हो मगर अपने बिजी शेड्यूल के बीच परिवार के लिए पर्याप्त वक्त निकालती हैं। करीना, संजय की फिल्म में फिलहाल इसलिए काम नहीं करना चाहती हैं क्योंकि वो अपनी एक फिल्म की शूटिंग 200-200 दिनों तक करते हैं। करीना की अगली फिल्म ‘गुड न्यूज’ है। फिल्म में वे काफी लंबे वक्त बाद अक्षय कुमार के साथ काम करती नजर आएंगी। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी होंगे।

credits: zimbio
तैमूर के 10 साल का होने के बाद ही करीना कपूर पूरी करेगी ये अधूरी ख्वाहिश! तैमूर के 10 साल का होने के बाद ही करीना कपूर पूरी करेगी ये अधूरी ख्वाहिश! Reviewed by bollykeeda on November 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement