Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सैफ अली खान दूसरी पत्नी से हुए नाराज, करीना ने सारा और इब्राहिम की मां बनने से किया इनकार!



दोस्तों बॉलीवुड की बेबो अभिनेत्री  करीना कपूर साल 2012 में ने अपने से 10 साल बड़े और दो बच्चों के पिता सैफ से  कोर्ट मैरिज की थी । बता दे की फिल्म ‘टशन’ के दौरान करीना की मुलाकात सैफ से हुई । यहीं से दोनों की नजदीकियां बढ़ गई थीं ।


करीना से पहले अभिनेता सैफ ने 1991 में अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी । दोनों अपने घरवालों के रिएक्शन से डरे हुए थे इसलिए दोनों ने छिपकर शादी कर ली थी । 13 साल तक एक-दूसरे का साथ निभाने के बाद अमृता और सैफ 2004 में अलग हो गए। सैफ और अमृता के सारा और इब्राहिम नाम के दो बच्चे हैं। जल्द ही सैफ की बेटी सारा फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली है और इस के प्रमोशन में व्यस्त है।


हाल ही में सारा अली खान को लेकर उनकी सौतेली माँ करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू कहा है की सारा अली खान पैदाइशी स्टार है। उनके अंदर एक्टिंग करने की गजब की क्षमता भी मौजूद है। इसके साथ ही करीना कपूर का सारा अली खान और इब्राहिम खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे।


इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने कहा की सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम खान को जिंदगी के किसी भी मोड़ पर अगर उनकी जरूरत पड़ी तो वह उनकी मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहेगी। साथ ही कहा की सैफ अली खान के बच्चे हमेशा से उनके खास रहेंगे । करीना कपूर के मुताबिक वह 2 बच्चों की मां नहीं बल्कि एक बहुत अच्छी दोस्त हैं। एक बहुत अच्छी दोस्त होने की वजह से जब कभी उन्हें उनकी जरूरत होगी तो वह उनके साथ जिंदगी की हर एक मोड़ पर हमेशा उनके साथ खड़ी रहेगी।


इन सभी के अलावा जब करीना कपूर से उस इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान की डेब्यू से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उनका जवाब दिया था कि सारा एक पैदाइशी स्टार है। उनके मुताबिक सारा के अंदर खूबसूरती और दिमाग का बहुत ही अच्छा संतुलन मौजूद है जो कि बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में काफी लंबे समय बाद देखने को मिलता है। करीना कपूर खान के मुताबिक सारा हर व्यक्ति से बहुत अच्छे से बात कर सकती है। इसके साथ ही साथ जो कोई शॉट वह देती है उसमें वह बहुत ही ज्यादा सुंदर नजर आती है।


बता दें कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और करीना कपूर का एक दूसरे के साथ काफी अच्छा रिश्ता है। सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह से भी काफी ज्यादा जुड़ाव रखती है। हाल के दिनों में कॉफी विद करण नमक शो में सैफ अली खान ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें साझा की थी इस टॉक शो के दौरान सैफ अली खान ने कहा था कि उन्होंने अपने बच्चे को पहले ही बताया था कि करीना उनकी दूसरी मां या आंटी नहीं बल्कि उनकी बहुत अच्छी दोस्त है। वहीं इस बात को लेकर सारा अली खान ने कहा कि करीना ने मुझसे कहा था कि तुम्हारे पास एक बहुत अच्छी माँ पहले से ही मौजूद है इसलिए वह उनकी एक अच्छी दोस्त बनकर हमेशा उनका साथ निभाएंगी। बता दे की अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में नज़र आने वाली है।

credits: zimbio
सैफ अली खान दूसरी पत्नी से हुए नाराज, करीना ने सारा और इब्राहिम की मां बनने से किया इनकार! सैफ अली खान दूसरी पत्नी से हुए नाराज, करीना ने सारा और इब्राहिम की मां बनने से किया इनकार! Reviewed by bollykeeda on November 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement