Header Ad

Post AD Top

Advertisement

20 लाख का है दीपिका का मंगलसूत्र, जानें इन 7 अभिनेत्रियों के मंगलसूत्र की कीमत



बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से शादी कर ली है। दोनों ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी कर ली। दोनों की यह शादी कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से हुई। शादी के बाद दीपिका दुल्हन की तरह सजी नजर आई. उन्होंने मंगलसूत्र भी पहन रखा था.


यह मंगलसूत्र था भी खास. इस मंगलसूत्र की कीमत जानकर आप भी अपने दांतो तले उंगली दबा लेंगे। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक इनके मंगलसूत्र की कीमत 20 लाख रुपये बताई जा रही है। जो एक साधारण मंगलसूत्र से कहहीं ज्यादा है. दरअसल इसमे सॉलिटेयर का इस्तेमाल बहुत ही खूबसूरती के साथ किया गया था जो इस मंगलसूत्र को ख़ास बनाता है.

आज हम आपको कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस के मंगलसूत्र के बारे में बताने जा रहे है.

1.सोनम कपूर


सोनम कपूर ने इसी साल 8 मई को बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी. उनका  मंगलसूत्र फाइन जूलरी डिज़ाइनर उषिता रौतानी ने बनाया है लेकिन इसे डिज़ाइन खुद सोनम कपूर ने किया है. इसकी कीमत कितनी है ये बात सामने नहीं आई है लेकिन इसे देखकर इस बात को कह सकते है कि इसकी कीमत लाखों में होगी.

2.अनुष्का शर्मा


अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली से साल 2017 में शादी की थी. ये शादी इटली में हुई थी. शादी के बाद अनुष्का कभी-कभी मंगलसूत्र पहनती है। उनका मंहलसूत्र डायमंड से जड़ा हुआ है। जिसकी कीमत 52 लाख रुपए है।

3.ऐश्वर्या राय


विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से 20 अप्रैल 2007 को शादी की थी.  ऐश्वर्या का भी मंगलसूत्र डायमंड से जड़ा हुआ था। जिसकी कीमत 45 लाख रुपए है।

4.शिल्पा शेट्टी


शिल्पा शेट्टी की शादी राज कुंद्रा के साथ 22 नंवबर 2012 में हुई थी। शादी के बाद शिल्पा कभी-कभी मंगलसूत्र गले में नहीं बल्कि कलाई में पहनी नजर आ जाती है। जो कि एक फैशन बन जाता है। इनके मंगलसूत्र की कीमत 30 लाख रुपए है।

5.करिश्मा कपूर


करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से 29 सितंबर, 2003 में शादी की थी. शादी के समय जो करिश्मा ने मंहलसूत्र पहना था उसकी कीमत 17 लाख रुपए थी. अब करिश्मा का तलाक हो चूका है और वे अपनी दो बेटियों के साथ अपने पति से अलग रहती है.

6.काजोल


काजोल की शादी अजय देवगन से 22 फरवरी 1999 में हुई थी। काजोल का मंगल सूत्र डायमंड से जड़ा हुआ है। जिसकी कीमत 21 लाख है।

7.माधुरी दीक्षित


माधुरी दीक्षित की शादी अमेरिका के डॉक्टर श्रीराम नैने से 17 अक्टूबर 1999 में हुई थी. यह अरेंज्ड मैरिज थी और शादि से पहले नेने को माधुरी दीक्षित के स्टारडम का कोई अंदाजा नहीं था. माधुरी ने खूबसूरत मंगलसूत्र पहना था.  जिसकी कीमत करीब 8.5 लाख रुपए है।

credits: zimbio
20 लाख का है दीपिका का मंगलसूत्र, जानें इन 7 अभिनेत्रियों के मंगलसूत्र की कीमत 20 लाख का है दीपिका का मंगलसूत्र, जानें इन 7 अभिनेत्रियों के मंगलसूत्र की कीमत Reviewed by bollykeeda on November 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement