Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है आयशा टाकिया का बेटा, क्यूटनेस में तैमूर को देता है मात



बॉलीवुड में अगर सबसे ज्यादा किसी स्टार किड की चर्चा होती है तो वो है करीना का बेटा तैमुर अली खान. तैमुर जन्म से ही हर वक़्त सुर्ख़ियों में रहता है. और हो भी क्यों न वो है ही इतना क्यूट की उसे हर कोई देखना चाहता है. मीडिया में भी हर वक़्त उसकी चर्चाः होती है. सबको लगता है कि तैमूर जैसा क्यूट कोई नहीं है लेकिन यह गलतफहमी है. बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया का बेटा मिकेल क्यूटनेस में तैमूर अली खान से भी आगे है.



आपको बता दे आयशा टाकिया ने फिल्म वांटेड के बाद शादी कर ली थी और फिल्मो में काम करना भी छोड़ दिया था. अब उनके एक 4 साल का बेटा है जिसका नाम मिकेल है. वर्तमान में मिकेल 4 वर्ष का है लेकिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से वह सोशल मीडिया में बहुत चर्चित है ।



आयशा ने 4 साल लाइव इन रहने के बाद अपने बॉयफ्रेंड फरहान आजमी से 2009 में शादी की थी. आयशा टाकिया सोशल मीडिया में बहुत ही सक्रिय रहती हैं और इसी दौरान अपने बेटे मिकेल की एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं । इसकी वजह से मात्र 4 साल की उम्र में मिकेल बहुत मशहूर हो गए हैं ।



गौरतलब है की 9 साल से आयशा फिल्मो से तो दूर है लेकिन वह किसी न किसी वजह से हर वक़्त सुर्ख़ियों में बनी रहती है. इन्होने फिल्म टार्ज़न द वंडर कार से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसके लिए इन्हें बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर मिला था.

credits: Instagram

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है आयशा टाकिया का बेटा, क्यूटनेस में तैमूर को देता है मात सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है आयशा टाकिया का बेटा, क्यूटनेस में तैमूर को देता है मात Reviewed by bollykeeda on November 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement