Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन बड़े अभिनेताओं से रह चुके है प्रियंका चोपड़ा के संबंध, 2 से थे नाजायज संबंध



प्रियंका चोपड़ा 2 दिसम्बर को जोधपुर की उम्मेद भवन में शाही ठाठ भात से शादी करने जा रहे है. वे अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी कर रही है. यह एक लव मैरिज है. लेकिन बता दें यह प्रियंका के पहले प्रेमी नहीं है. इससे पहले भी प्रियंका का नाम बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स के साथ जुड़ चूका है. लेकिन कुछ ही समय में इन्हें अलग होना पड़ा था. आज हम आपको प्रियंका के ऐसे ही कुछ अफेयर्स के बारे में बताने जा रहे है.

1. असीम मर्चेंट


सबसे पहले असीम मर्चेंट का नाम आता है. कहा जाता है की जब प्रियंका एक मॉडल थी और उन्होंने अपने करियर की शुरआत की थी तब असीम ने उनका बहुत साथ दिया था. लेकिन जब प्रियंका मिस वर्ल्ड बानी तो उन्होने असीम को छोड़ दिया.

2.अक्षय कुमार


प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत में अक्षय के साथ कई फिल्मे की थी. इन्होने अपनी पहली ही फिल्म अंदाज में अक्षय के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे. जिसके बाद दोनों के बिच नजदीक भी बढ़ गयी थी. इन दोनों को शूटिंग के अलावा भी काफी साथ में देखा गया था. लेकिन अक्षय शादीशुदा थे और उन्होंने दोनों को सिर्फ अच्छा दोस्त बताया था. ये कहकर उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को टूटने से बचा ली थी.

3.शाहरुख़ खान


प्रियंका चोपड़ा शाहरुख खान से बेहद प्यार करती थी। इन्होने डॉन 2 में साथ काम किया था जिसके बाद ये काफी करीब आ गये थे. लेकिन इनके प्यार में सबसे बड़ी रुकावट थी की शाहरुख़ पहले से शादीशुदा थे. और जब यह बात गौरी खान को पता चली तब वह काफी नाराज हो गई थी।शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने काफी फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है जिसके वजह से इन दोनों में काफी नजदीकियां आ गई थी. लेकिन फिर मजबूरियों के चलते इन्हें अलग होना पड़ा. डॉन जैसी फिल्म में ये जोड़ी साथ काम कर चुकी है और इसे लोगो ने भी काफी पसंद किया था.


credits: zimbio
इन बड़े अभिनेताओं से रह चुके है प्रियंका चोपड़ा के संबंध, 2 से थे नाजायज संबंध इन बड़े अभिनेताओं से रह चुके है प्रियंका चोपड़ा के संबंध, 2 से थे नाजायज संबंध Reviewed by bollykeeda on November 26, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement