Header Ad

Post AD Top

Advertisement

3 लाख रुपये है मुकेश अंबानी की बेटी के शादी के कार्ड की कीमत, देखें तस्वीरें



देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की शादी 12 दिसम्बर को होने जा रही है. ईशा अंबानी बिजनेसमैन आनंद पिरामल से शादी कर रही है. इन दोनों की शादी शुरू से ही मीडिया में सुर्ख़ियों में रही है. सबसे पहले आनंद ने ईशा को गोवा में ऑफिशियली प्रोपोस किया था और वहां उनकी सगाई हुई थी और साथी ही इनका एक फोटोशूट भी था.


इसके बाद मुंबई में इन्होने अपनी सगाई की पार्टी रखी थी जिसमे देश दुनिया के कई बड़े सेलेब्रिटी शामिल हुए थे. उसके बाद इटली में इनकी सगाई की पार्टी हुई थी जो 3 दिन तक चली थी. और अब इनकी शादी के कार्ड को लेकर मीडिया में हलचल मची हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रॉयल कार्ड की कीमत करीब तीन लाख रुपए है। हालांकि, इस रिपोर्ट की पुष्टी नहीं हुई है।


शादी के कार्ड की कई तस्वीरें और विडियो भी मीडिया में आ चुके है.  जिसमें दिखाई दे रहा है कि कार्ड दो बॉक्स में है। पहले बॉक्स पर ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के नाम के पहले अक्षर IA लिखे हुए हैं। पहला बॉक्स क्रीम कलर का है। ये फूलों से सजा हुआ है। वहीं, दूसरा डब्बा लाइट पिंक और गोल्डन कलर का है। बॉक्स के अंदर मां लक्ष्मी की फोटो है। जो एक स्टैंड पर लगी हुई है। इस कार्ड बॉक्स को खोलते ही गायत्री मंत्र बजने लगता है.


ईशा और आनंद की शादी भारत में ही होने जा रही है. दोनों मुंबई में मुकेश अंबानी के घर पर ही भारतीय परंपराओं, रीति-रिवाजों और संस्कृति के अनुसार शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी में सिर्फ करीबी दोस्त के परिवार को लोग ही शिरकत करेंगे।

credits: zimbio
3 लाख रुपये है मुकेश अंबानी की बेटी के शादी के कार्ड की कीमत, देखें तस्वीरें 3 लाख रुपये है मुकेश अंबानी की बेटी के शादी के कार्ड की कीमत, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 11, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement