Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये है सलमान के दिए 3 सबसे महंगे तोहफे, जाने कौन है वो लकी लोग



सलमान खान बॉलीवुड के सबसे दबंग एक्टर माने जाते है. बॉलीवुड में सलमान खान की पूरी मर्जी चलती है. वे कई एक्ट्रेस का करियर बॉलीवुड में सेट करा चुके है. सलमान खान सिर्फ दबंग ही नहीं बल्कि दिलेर भी है. वे अपने चाहने वालों को खुश करने में कोई कमी नही छोड़ते है. उन्हें बॉलीवुड में अपने करीबियों को सबसे महंगे गिफ्ट देने के लिए भी जाना जाता है. आज हम आपको उन 3 लड़कियों का नाम बताने जा रहे है जिनको सलमान ने सबसे महंगे गिफ्ट दिए है.

1. जैकलिन फर्नांडीस


जैकलिन श्रीलंका मूल की अभिनेत्री है उनको बॉलीवुड में लाने का श्रेय सलमान को ही जाता है. अभी इन दोनों की मूवी रेस 3 भी बस आने ही वाली है जो कि 15 जून को रिलीज होगी तो इसी बीच सलमान खान ने जगी फर्नांडीस को एक बहुत ही महंगा पेंटिंग गिफ्ट दिया है जिसकी कीमत लगभग 2.5 करोड रुपए है ।

2. अर्पिता खान


सलमान खान वैसे तो जिन लड़कियों के संपर्क में वो रहते हैं उनको महंगे गिफ्ट देते ही रहते हैं लेकिन इस लड़की को इन्होंने कुछ ज्यादा ही महंगा गिफ्ट दे दिया है जो कि इनकी बहन अर्पिता खान है। इन को सलमान खान ने एक बहुत ही महंगी कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत लगभग 3.5 करोड रुपए है । अर्पिता की शादी पुरे खान परिवार ने बहुत धूमधाम से की थी.

3. सोनम कपूर


अभी हाल ही में सोनम कपूर की शादी हुई जिस अवसर पर सोनम कपूर को बहुत बड़े-बड़े गिफ्ट मिले लेकिन इसी बीच सलमान खान ने भी सोनम को एक बहुत महंगी कार गिफ्ट की जिसकी कीमत लगभग 90 लाख रुपये है. सोनम ने 8 मई को बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है.

credits: zimbio
ये है सलमान के दिए 3 सबसे महंगे तोहफे, जाने कौन है वो लकी लोग ये है सलमान के दिए 3 सबसे महंगे तोहफे, जाने कौन है वो लकी लोग Reviewed by bollykeeda on November 15, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement