Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान से डरता है हर कोई, क्योंकि उनके पास है ये 3 ताकतें!



बॉलीवुड में ऐसे बहुत से स्टार्स हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया में काफी नाम कमाया है और इन्हीं स्टार्स में से एक बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुल्तान यानी सलमान खान का नाम भी आता है आजकल के समय में हर कोई बॉलीवुड इंडस्ट्री के इस दिग्गज अभिनेता को जानता है यह किसी के परिचय के मोहताज नहीं है अगर हम इनके फिल्मी करियर की बात करें तो इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी हैं। सलमान खान आये दिन खबरों  बने रहते है,   कभी में  अपनी फिल्मो की वजह से खबरों में रहते है तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर शुर्खियो में बने रहते है ।


सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब नाम और पैसा कमाया है सलमान खान के चाहने वाले इनको भाईजान कह कर बुलाते हैं सलमान खान ने बहुत सी फिल्मों में काम किया है और इनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट जाती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से लोगो सलमान खान की बहुत इज्ज़त करते है, और बहुत से लोगो भाई  से डरते भी है ।आज  आपको उन तीन वजह के बारे में बता रहे है जिन की वजह से बॉलीवुड का हर व्यक्ति सलमान खान से डरता है।

1. भाई का स्टारडम


फिल्म इंडस्ट्री के भाई जान सलमान खान आज सबसे सफल अभिनेताओ में से एक है, सलमान खान का स्टारडम ऐसे है की कोई भी इनकी बात को माना नही करता है, भाई कई स्टार्स को लौंच किया है, जो आज बॉलीवुड के अपना करियर बना रहे है, आज के समय में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की लोकप्रियता इतनी है कि इसका अंदाजा लगाना बहुत ही मुश्किल है सलमान खान के सोशल मीडिया पर भी इनके फोलोअर्स करोड़ों में है सलमान खान का स्टाइल सबसे अलग है, भाई आज भी खुद को फिट रखते है और अपने फैन्स को भी फिट रहने की सलाह देते है ।

2. माफ ना करने की आदत


सलमान खान को बॉलीवुड का सुल्तान ऐसे ही नही कहते है उनके पास सुल्तान की तरह ताकत और दिल भी है, सलमान खान एक बार जब किसी से दोस्ती कर लेते हैं तो उसको जीवन भर निभाते हैं और उसकी सहायता भी करते हैं लेकिन अगर सलमान खान का किसी से झगड़ा हो गया तो यह जिंदगी भर उसको माफ नहीं करते हैं उसको अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से मशहूर स्टार्स है जिनको सलमान खान दुश्मन मानते हैं। बहुत से बड़े स्टार्स है जिनसे आज तक सलमान खान ने बात नही की है, और सायद कभी करे भी ना।

3. काम न मिलने का डर 


बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान को बहुत ही ज्यादा तवज्जो दिया जाता है और सलमान खान को भी किसी तरह का डर नहीं रहता है कि उनको फिल्मों में काम मिलेगा या नहीं? क्योंकि आजकल के समय में सलमान खान के नाम से ही फिल्में हिट हो जाती है निर्माताओं की पहली पसंद सलमान खान है इसलिए इनको किसी का भी डर नहीं है। सलमान खान का खुद का प्रोडक्शन हाउस है, और वे खुद की फिल्मे बनते भी है। इस तरह भाई से कोई भी पंगा नही लेना चाहेगा, हर कोई चाहेगा की भाई से उनकी सिर्फ दोस्ती बनी रहे।

credits: zimbio

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान से डरता है हर कोई, क्योंकि उनके पास है ये 3 ताकतें! बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान से डरता है हर कोई, क्योंकि उनके पास है ये 3 ताकतें! Reviewed by bollykeeda on November 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement