Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बहुत ही अमीर घराने के दामाद हैं बॉलीवुड के ये 3 अभिनेता, तीसरा है सुपर स्टार का दामाद!



दोस्तों फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई अभिनेता है जो आज बहुत अमीर है लेकिन आज हम उन अभिनेताओ के बारे में बात कर रहे है जिनके ससुर बहुत आमिर है यानि की वे  अमीर घराने के दामाद हैं। बता दे की  बॉलीवुड में कुछ ऐसे घराने हैं जो अपनी शनोशौक़त के लिए जाने जाते हैं अगर वहीं कोई उस घराने का दामाद बन जाए तो उसकी एक अलग पहचान बन जाती है।

1. अजय देवगन


बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन बॉलीवुड के वो स्टार हैं जिन्होंने काजोल जैसी ख़ूबसूरत अभिनेत्री से शादी की है। काजोल के पिता बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रह चुके हैं। और उनकी माँ फिल्म इंडस्ट्री की बहुत बड़ी अभिनेत्री रहा चुकी है।

2. शरमन जोशी


फिल्म गोलमाल के अभिनेता शरमन जोशी बॉलीवुड का वो स्टार है जिसने 3 इडिट्स जैसी फ़िल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है। आपको बता दूं शरमन जोशी बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं।

3. अक्षय कुमार


बॉलीवुड के खिलाडी कुमार आज फिल्म इंडस्ट्री के पोपुलर अभिनेता है, और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना अपने ज़माने के फैमस अभिनेता राजेश खन्ना की बेटी है, आपको याद दिला दूँ की राजेश खन्ना अपने जमाने के के सबसे बड़े सुपरस्टार थे।

credits: zimbio
बहुत ही अमीर घराने के दामाद हैं बॉलीवुड के ये 3 अभिनेता, तीसरा है सुपर स्टार का दामाद! बहुत ही अमीर घराने के दामाद हैं बॉलीवुड के ये 3 अभिनेता, तीसरा है सुपर स्टार का दामाद! Reviewed by bollykeeda on November 14, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement