Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये 4 हीरो ने की थी बहुत ही छोटी उम्र की लड़की से शादी, नंबर 4 की पत्नी है 29 साल छोटी!



दोस्तों जब किसी को किसी प्यार हो जाता है तो वो उसे पाने के लिए सारी हदे तोड़ देता है, प्यार होने के बाद कोई न  उम्र देखता है और न ही कोई धर्म। बॉलीवुड में भी कई ऐसे एक्टर मौजूद है। जिन्होंने प्यार किया और प्यार में उन्होंने ना धर्म देखा और ना ही उम्र।  आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे एक्टर के बारे में बताएंगे। जिन्होंने बहुत ही कम उम्र वाली लड़कियों से शादी की। आईये जानते है उन अभिनेताओ के बारे में।

1. आमिर खान और किरण राव


बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान ने अपनी पहली शादी रीना दत्ता से की थी। लेकिन रीना दत्ता से तलाक लेने के बाद उन्होंने किरण राव को अपनी पत्नी बनाया। बता दे कि किरण राव और आमिर खान की उम्र में बहुत ही अंतर है। फिर भी दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। जी हां आमिर खान की उम्र है 53 साल और किरण राव की उम्र है 44 साल। यानी कि दोनों के बीच 9 साल का अंतर है।

2. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत


बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज किए हैं। लेकिन दोनों में बेहद प्यार है। बता दे कि जब शाहिद ने मीरा से शादी की थी तब उनकी उम्र 35 साल थी और मीरा की उम्र 21 साल थी। यानि कि शाहिद और मीरा के बीच 13 साल की उम्र का फासला है।

3. संजय दत्त और मान्यता दत्त


बॉलीवुड के फैमस अभिनेता संजय दत्त ने अपने जीवन में तीन शादी की है, बता दे की मान्यता दत्त और संजय दत्त के बीच 20 साल की उम्र का फासला है। लेकिन दोनों का प्यार बहुत ज्यादा है। जी हां संजय दत्त की उम्र है 59 साल और मान्यता दत्त की उम्र है 39 साल। संजय दत्त ने अपनी दूसरी पत्नी को तलाक देने के बाद मान्यता से शादी की थी।

4. कबीर बेदी और परवीन दुसांज


अपने ज़माने के हैण्डसम अभिनेता कबीर बेदी बॉलीवुड के जाने-माने में से एक है। बता दे कि उन्होंने अपने से बहुत छोटी यानी कि अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी की है। कबीर बेदी को परवीन दुसंज से प्यार हो गया था , कबीर की उम्र 72 साल है तो वहीं परवीन दुसंज सिर्फ 43 साल की ही है।  दोनों के बीच 29 साल की उम्र का अंतर है।

credits: zimbio
ये 4 हीरो ने की थी बहुत ही छोटी उम्र की लड़की से शादी, नंबर 4 की पत्नी है 29 साल छोटी! ये 4 हीरो ने की थी बहुत ही छोटी उम्र की लड़की से शादी, नंबर 4 की पत्नी है 29 साल छोटी! Reviewed by bollykeeda on November 12, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement