Header Ad

Post AD Top

Advertisement

रणवीर-दीपिका के रिसेप्शन का कार्ड आया सामने, कुछ ऐसी होगी पार्टी



रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी में महज दो दिन का ही समय शेष बचा है. लेकिन अभी से ही शादी के बाद होने वाले रिसेप्शन की चर्चाएं होने लगी हैं. दोनों की शादी के बाद होने वाले रिसेप्शन का कार्ड सामने आया है. इस कार्ड के मुताबिक, मुंबई में रिसेप्शन 28 नवंबर दिन बुधवार को होटल ग्रैंड हयात में होगा जो कि रात 8 बजे से शुरू होगा. ये रिसेप्शन रणवीर सिंह के माता-पिता की तरफ से रखी गई है. वहीं, 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में भी रिसेप्शन होगा. इस पार्टी को दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे.


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, वंदना मोहन, दीपिका और रणवीर की शादी की वेडिंग प्लानर हैं. उन्होंने इटली में कई हाई-प्रोफाइल शादियां प्लान की हैं. हाल ही में ये जानकारी सामने आई थी कि इस शादी में खाने के डिशेज दो तरह के होंगे. पहला इंडियन और कॉन्टिनेंटल. साथ ही द वेडिंग फिल्मर की टीम को तस्वीरों के लिए बुक किया गया है.

credits: zimbio
रणवीर-दीपिका के रिसेप्शन का कार्ड आया सामने, कुछ ऐसी होगी पार्टी रणवीर-दीपिका के रिसेप्शन का कार्ड आया सामने, कुछ ऐसी होगी पार्टी Reviewed by bollykeeda on November 12, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement