Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सास-ससुर ने ईशा अंबानी को दिया गिफ्ट में 452 करोड़ का आलीशान बंगला, देखे तस्वीरें



देश के सबसे मशहूर बिजनेसमैन और रिलांयस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रमुख मुकेश अंबानी व नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शाही शादी आगामी 12 दिसंबर को होने जा रही है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपनी लाड़ली बेटी की शादी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी चीज का इंतजाम बेहद खास अंदाज में कर रहे हैं। बता दें कि ईशा अंबानी और आनंंद पीरामल की शादी की घोषणा दोनों परिवारों ने पहले ही कर दी थी।


मुकेश अंबानी की लाडली बेटी शादी के बाद 452 करोड़ रुपए के आलीशान बंगले में रहेंगी, जो मुंबई के वर्ली इलाके में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आनंद के पिता अजय पीरामल ने यह बंगला बेटे और होने वाली बहू को गिफ्ट में दिया है।  आनंद के पिता अजय पीरामल ने 2012 में इसे हिंदुस्तान यूनीलीवर से खरीदा था। मुंबई के वर्ली में मौजूद यह 5 मंजिला इमारत 50 हजार स्क्वेयर फीट एरिया में फैला है।


इस पांच मंजिला इमारत में तीन बेसमेंट हैं, जिसमें में से दो सर्विस और पार्किंग के लिए हैं। पहले बेसमेंट में लॉन, वॉटर पूल और एक मल्टीपर्पज कमरा है। ऊपर की मंजिलों पर लिविंग, डाइनिंग हॉल, मल्टीपर्पज कमरे और बेडरूम हैं, जबकि ग्राउंड फ्लोर पर एंट्रेस लॉबी है। बंगले में कंस्ट्रक्शन पर शुरुआत में कुछ विवाद हुआ, लेकिन जल्द ही निपटा लिया गया। बता दें कि गुलीटा के इंटीरियर पर अभी भी काम चल रहा है। एक दिसंबर को बंगले में पूजा रखी गई है, जिसके बाद यह कपल इस आलीशान बंगले मे शिफ्ट हो जाएगा।


आनंद और ईशा की शादी 12 दिसंबर को है। शादी के बाद यह कपल मुंबई के ‘ओल्ड गुलीटा’ बिल्डिंग में शिफ्ट करेगा। इस बंगले की खासियत है कि यहां से समुद्र का नजारा बहुत ही खूबसूरत दिखाई देता है। यह बंगला बेहद खूबसूरती से सजाया गया है। वहीं, आधुनिक जमाने की हर बेहतर इक्विपमेंट्स इस घर में मौजूद है।


ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और खूब चर्चा में है। एक बॉक्स के अंदर डायरीनुमा इनविटेशन कार्ड तैयार करवाया गया है। बॉक्स के ऊपर ईशा और आनंद के नाम के पहले अक्षर लिखे हुए हैं। इसमें गोल्डन कढ़ाई वाला एक और बॉक्स है। इसे खोलने पर गायत्री मंत्र की धुन बजती है। इसके अंदर चार छोटे बॉक्स हैं, जिनमें अलग-अलग गिफ्ट हैं।

credits: zimbio

सास-ससुर ने ईशा अंबानी को दिया गिफ्ट में 452 करोड़ का आलीशान बंगला, देखे तस्वीरें सास-ससुर ने ईशा अंबानी को दिया गिफ्ट में 452 करोड़ का आलीशान बंगला, देखे तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 16, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement