Header Ad

Post AD Top

Advertisement

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने बिकिनी पहन लगाई आग, देखें उनकी हॉट तस्वीरें!



दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता फरहान खान इन दिनों फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग के लिए प्रियंका चोपड़ा के साथ दिल्ली पहुंचे हुए हैं। वही उनकी नयी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस शिबानी डांडेकर ने हाल ही में अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट लग रही है। तस्वीरों में कहीं वह बिकिनी में कहर ढा रही है। वहीं दूसरी ओर बीच किनारे बेहद ही बोल्ड लग रही है।


फरहान खान इन दिनों फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग के लिए प्रियंका चोपड़ा के साथ दिल्ली पहुंचे हुए हैं। इस बीच उन्होंने शूटिंग से ब्रेक लेकर शिबानी डांडेकर से मुलाकात की थी, जिसकी तस्वीर शिबानी ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर की थी।



जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों शिबानी एकटर फरहान अख्तर को डेट कर रही है। तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने दुबई भी लिखा है। एक तस्वी‍र में शिबानी अपनी दोस्त के साथ सनबाथ लेती हुईं नजर आ रही हैं। वहीं फरहान अख्तर ने भी शिबानी के एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि तुम्हें देखकर अच्छा लगा।



बता दे की इससे पहले फरहान अख्‍तर बॉलीवुड की आश‍िकी गर्ल श्रद्धा कपूर के साथ काफी समय तक र‍िलेशन में थे। सूत्रों ने तो यहां तक बताया था क‍ि दोनों एक ही घर में रहने लगे थे। लेकिन बाद में किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 37 साल की शिबानी दांडेकर द‍िखने में काफी हॉट हैं और वो अपनी तस्‍वीरों से बॉलीवुड की कई अभ‍िनेत्र‍ियों को मात देती हैं। फरहान अख्तर ने अधूना भवानी ने शादी के 17 साल बाद अक्टूबर 2016 में अलग हो गए थे।



बता दे की शिबानी की इन हॉट तस्वीरों को उनके 1 मिलियन फैंस बहुत पसंद कर चुके हैं। इसीलिए वे जमकर लाइक्स की बारिश कर रहे हैं। श‍िबानी भावेश जोशी फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ आइटम नंबर कर चुकी हैं। उनको आईपीएल चैट शो होस्ट करते हुए देखा होगा। इसके अलावा शिबानी दांडेकर ने फिल्म ‘शानदार’ में  भी अभिनय किया था।

credits: zimbio

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने बिकिनी पहन लगाई आग, देखें उनकी हॉट तस्वीरें! फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने बिकिनी पहन लगाई आग, देखें उनकी हॉट तस्वीरें! Reviewed by bollykeeda on November 16, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement