Header Ad

Post AD Top

Advertisement

साड़ी में और भी कातिलाना लगती है ये 4 एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें



बॉलीवुड में खूबसूरत और हॉट दिखना हर एक्ट्रेस का ख्वाब होता है. हर एक्ट्रेस तरह तरह के फैशन करती है और बड़े बड़े महगे डिज़ाइनर के कपडे पहनती है. लेकिन हिंदुस्तान में जो बात साड़ी की खूबसूरती में है वो किसी और ड्रेस में कहाँ. ट्रांसपैरेंट साड़ी का चलन बॉलीवुड में काफी पुराना है लेकिन आज भी एक्ट्रेस ऐसी साड़ी में नजर आ जाती है. और इसमें इनकी खूबसूरती भी कई गुना बढ़ जाती है. तो आइये देखते है कुछ एक्ट्रेस की ट्रांसपैरेंट साड़ी में तस्वीरें…

1.ऐश्वर्या राय बच्चन


1994 की विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या यूँ तो हर ड्रेस में ही खूबसूरत लगती है. लेकिन अगर ट्रांसपैरेंट सारी पहन ले तो इनकी खूबसूरती कई गुना बढ़ जाती है.

 2. सोनी चरिश्ता


ट्रांसपेरेंट साड़ी में सोनी की खूबसूरती लाजवाब है आप खुद इन तस्वीरों में देख सकते हैं। पिंक कलर की साड़ी में ये बहुत कातिलाना नजर आ रही है.

3.श्रिया सरन


श्रिया साउथ की बहुत फेमस एक्ट्रेस है. ये कई बड़ी हिट फिल्मे दे चुकी है. ये कुछ बॉलीवुड फिल्मो में भी काम कर चुकी है. श्रिया सरन पोपटी रंग के ट्रांसपेरेंट साड़ी में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और क्यूट लग रही हैं।

4.अनुष्का शेट्टी


बाहुबली की इस एक्ट्रेस का फिगर काफी आकर्षक है. ये आज साउथ की सबसे ज्यादा महँगी एक्ट्रेस बन चुकी है. अनुष्का को बाहुबली फिल्म में काफी पारंपरिक लुक में दिखाया गया है जबकि वे काफी हॉट एक्ट्रेस मानी जाती है. ट्रांसपेरेंट साड़ी में इनकी ये तस्वीरें देखकर आप इनकी खूबसूरती का अंदाजा लगा सकते है.

credits: zimbio

साड़ी में और भी कातिलाना लगती है ये 4 एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें साड़ी में और भी कातिलाना लगती है ये 4 एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 12, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement