Header Ad

Post AD Top

Advertisement

रिंग में रेसलर ने राखी सावंत का किया ऐसा हाल, करवाना पड़ा अस्पताल में भर्ती



अभिनेत्री राखी सावंत अक्सर अपने बयानों की वजह से विवादों में रहती है. हाल ही में वे तनुश्री दत्ता पर भी कई आपत्तिजनक बयान देने के बाद सुर्खियों में आई थी. वे बॉलीवुड में अपने बडबोलेपन की वजह से जानी जाती है. हाल ही में सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप के दौरान महिला रेसलर रोबेल का चैलेंज स्वीकार करना अभिनेत्री राखी सावंत को महंगा पड़ गया.


एक महिला रेसलर ने राखी सावंत का वो हाल किया की अब वे दोबारा ऐसी गलती नहीं दोहराएंगी. दरअसल रविवार को सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में आयोजित की गई थी। यहां इंटरनेशनल मेल और फीमेल रेसलर पहुंचे थे। अंतरराष्ट्रीय रेसलर द ग्रेट खली भी वहां मौजूद थे।


महिला रेसलर रोबेल रिंग में उतरीं और उन्होंने पंचकूला की महिलाओं को रिंग में उतरने के लिए ललकारा। रोबेल की चुनौती को स्वीकारते हुए राखी सावंत रिंग में पहुंच गईं। उन्होंने पहले रोबेल को रिंग में डांस करने का चैलेंज दिया।


रोबेल ने डांस चैलेंज पूरा किया और फिर गाना रुकते ही राखी को कंधे पर उठाकर पटक दिया. जिसके बाद राखी को काफी चोट भी आई. इसके बाद करीब आठ मिनट तक राखी रिंग के बीच ही दर्द से तड़पती रहीं. लेकिन कोई उनकी मदद के लिए नही आया. रेफरी को जब लगा कि राखी गंभीर रूप से घायल हैं तो उन्होंने आयोजकों को इसकी जानकारी दी।


अन्य लोगों की मदद से राखी सावंत को रिंग से बाहर लाया गया और जीरकपुर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने बताया कि राखी की रीढ़ की हड्डी में चोट लगी है। डॉक्टरों ने राखी को आराम करने की सलाह दी है. राखी के घायल होने को जहां कुछ लोग उनका पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं कि इससे पहले भी भारत में जिन जगहों पर रेसलिंग हुई है वहां भी इस तरह के पैंतरे आजमाए गए हैं. दरअसल राखी अक्सर पब्लिसिटी के लिए ऐसी हरकतें करती रहती है. जिसके वजह से लोगों के लिए उनकी बात स्वीकार करना बेहद मुश्किल है. लेकिन रेसलर खली ने भी राखी की घायल होने की बात की पुष्टि की है.

credits: zimbio

रिंग में रेसलर ने राखी सावंत का किया ऐसा हाल, करवाना पड़ा अस्पताल में भर्ती रिंग में रेसलर ने राखी सावंत का किया ऐसा हाल, करवाना पड़ा अस्पताल में भर्ती Reviewed by bollykeeda on November 12, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement