Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शादी के बाद अचानक बेहद मोटी हो गई ये 4 बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें



अक्सर देखा जाता है की महिलाओं के वजन में शादी के बाद अप्रत्याशित वृद्धि हो जाती है. लेकिन बात अगर बॉलीवुड एक्ट्रेस की करे तो ऐसा बदलाव कभी कभार ही देखना पड़ता है. अपनी फिटनेस के प्रति सजग रहने वाली ये बॉलीवुड एक्ट्रेस किसी भी कीमत पर अपने फिगर को ख़राब नहीं होने देती और अक्सर देखा जाता है की माँ बनने के तुरतं बाद भी ये अपने वजह को कंट्रोल कर लेती है और हमेशा खूबसूरत ही नजर आती है. लेकिन बॉलीवुड में फिर भी कुछ ऐसी एक्ट्रेस है जो शादी की बाद काफी मोटी हो गई. और उनका वजन इतना बढ़ गया की उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया. तो आइये जानते है ऐसी ही 4 बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में.

1.विधा बालन


अभिनेत्री विधा बालन की अगर बात की जाये तो ये हमेशा से ही सामान्य से ज्यादा मोटी रही है. फिल्मो में भी इनका वजन एक सामान्य अभिनेत्री से ज्यादा ही रहा है. लेकिन एक समय फिट नजर आने वाली ये एक्ट्रेस शादी के बाद कुछ ज्यादा ही मोती हो गई है. लेकिन आज भी ये बहुत खूबसूरत ही नजर आती है.

2. तनुश्री दत्ता


फिल्म आशिक बनाया आपने से रातों रात फेमस होने वाली ये एक्ट्रेस कुछ ही फिल्मो के बाद बॉलीवुड से गायब हो गई और विदेश में जाकर रहने लगी. लेकिन उससे पहले ये बॉलीवुड में नाम कमा चुकी थी. इन्होने कुछ फिल्मो में बहुत बोल्ड सीन दिए थे जिसकी वजह से इन्हें आज भी याद किया जाता है. इमरान हाशमी के साथ में फिल्म आशिक बनाया आपने में बहुत ही बेहतरीन अभिनय किया था. और उस समय ये एकदम फिट हुआ करती थी.  लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से ही तौबा कर लिया और उन्होंने जिम जाना भी छोड़ दिया, जिस वजह से आज वह काफी मोटी हो गई है.

3.लारा दत्ता


इस लिस्ट में तीसरा नाम अभिनेत्री लारा दत्ता का है, लारा दत्ता अभिनय के शुरुआती दौर में काफी स्लिम और बोल्ड दिखती थी लेकिन अब वह मोटी हो गई है, महेश भूपति के साथ शादी के बाद लारा दत्ता ने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना पूरी तरह से छोड़ दिया अब वह पहले से मोटी हो गई है, हालांकि वह अभी भी इतनी ज्यादा मोटी नहीं है लेकिन पहले से काफी ज्यादा हो गई है.

4. महिमा चौधरी


महिमा ने फिल्म परदेश से 1997 में शाहरुख़ खान के अगेंस्ट बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उस समय महिमा बहुत फिट और खूबसूरत नजर आती थी. लेकिन शादी के बाद उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना पूरी तरह से छोड़ दिया नतीजन वह पहले से काफी ज्यादा मोटी हो गई है. आप इनकी तस्वीरें देख अंदाजा लगा सकते है की इनमे शादी  बाद कितना बदलाव आ गया है.

credits: credits
शादी के बाद अचानक बेहद मोटी हो गई ये 4 बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें शादी के बाद अचानक बेहद मोटी हो गई ये 4 बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 15, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement